By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

समस्तीपुर के क्वारंटाइन सेंटर में लौंडा नाच का मजा ले रहे हैं प्रवासी मजदूर, कार्यक्रम का वीडियो हो रहा वायरल

HTML Code here
;

- sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर प्रखंड के उमवि कर्रख में स्थित क्वारंटीन सेंटर पर सोमवार रात नाच गाने का आयोजन हुआ। यहां प्रवासी मजदूरों ने लौंडा नााच का जमकर आनंद उठाया।  इसमें प्रवासी में शामिल कलाकारों के अलावा बाहर के भी कलाकारों ने भाग लिया। कुछ पंचायत प्रतिनधियों ने प्रवासियों की इच्छा पूरी करने के लिए इस कार्यक्रम की व्यवस्था की थी।

कार्यक्रम में नाच-गाने पर जमकर ठुमके लगाये गये। कार्यक्रम का वीडियो वायरल होने के बाद बीडीओ ने मामले को गंभीरता से लेकर सभी प्रवासी को सरकार से मिलने वाली सुविधा से वंचित करने का आदेश दिया। बताया गया है कि क्वारंटीन प्रवासी मजदूर कलाकारों के आग्रह पर स्थानीय प्रतिनिधियों के सहयोग से हुए नाच गाने के कार्यक्रम में सभी 82 क्वारंटीन लोग शामिल हुए थे।

सेंटर पर जब अचानक नाच-गाने की सूचना मिलने पर प्रभारी शिक्षक राजेश्वर प्रसाद पहुंचे। शांतिपूर्ण कार्यक्रम को देखते हुए वे नहीं रोक पाये। उन्होंने बताया कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए स्थानीय जनप्रतिनिधियों के सहयोग से नाच की व्यवस्था की गई थी। इसमें नाच करने वाले और गाना गाने वाले क्वारंटीन प्रवासी ही थे। बाहर से सिर्फ साज-बाज की व्यवस्था प्रतिनिधियों ने की थी।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

#समस्तीपुर के #क्वारंटाइन सेंटर में लौंडा नाच का मजा ले रहे हैं #प्रवासी मजदूर| वीडियो हो रहा वायरल। #stayhome #Corona_Virus #coronavirusindia #CoronavirusLockdown #HealthyAtHome

Gepostet von City Post Live. am Dienstag, 19. Mai 2020

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.