By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पासी समाज एवं तारी व्यवसाय के जन समस्याओं को सदन में उठाएंगे एमएलसी मोहम्मद फारुख

HTML Code here
;

- sponsored -

न्यू अखिल भारतीय पासी समाज के बिहार प्रदेश के अध्यक्ष नथनी चौधरी मूर्तिकार ने   एमएलसी मोहम्मद फारुख शेख से मिलकर बिहार सरकार के गलत नीतियों को अवगत कराते हुए जन समस्याओं को सदन में उठाने की मांग की है।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : न्यू अखिल भारतीय पासी समाज के बिहार प्रदेश के अध्यक्ष नथनी चौधरी मूर्तिकार ने   एमएलसी मोहम्मद फारुख शेख से मिलकर बिहार सरकार के गलत नीतियों को अवगत कराते हुए जन समस्याओं को सदन में उठाने की मांग की है।एमएलसी मोहम्मद फारुख शेख से मिलकर पासी समाज ने अपनी समस्याओं को रखा है तथा उन से अनुरोध किया है कि बिहार सरकार की दोहरी नीति के विरोध में हम लोग राज्यव्यापी आंदोलन करेंगे। आप हमारा सहयोग करें।

एमएलसी मोहम्मद फारुख शेख ने न्यू अखिल भारतीय पासी समाज के बातों को गंभीरता पूर्वक सुना, तथा आश्वासन दिया है कि आप की मांग को आपके जनसमस्याओं को हम सदन में उठाएंगे तथा निराकरण भी कराएंगे। तथा आश्वस्त कराया है कि पासी समाज की मांग जायज है । रोजी रोटी का सवाल है मुख्यमंत्री अपने वाहवाही के चक्कर में आम गरीब जनता को पीस रही है । मौके पर राजद नेता प्रेम शंकर पटेल, विश्वनाथ प्रसाद मधुकर, विनोद राय, रामचंद्र प्रसाद गुप्ता, सहित दर्जनों राजद नेता एवं भाजपा कार्यकर्ता आदि मौजूद थे।

शिवहर से सुमित सिंह की रिपोर्ट

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.