By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मोदी सरकार में अश्विनी कुमार चौबे के मंत्री बनने पर बधाइयों का लगा तांता

;

- sponsored -

नरेंद्र मोदी से प्रधानमंत्री बनने के साथ ही उनके मंत्रिमंडल में अश्विनी कुमार चौबे के राज्यमंत्री के रूप में शामिल होने पर पटना, बक्सर, भागलपुर और नई दिल्ली से समाज के विभिन्न वर्गों से बधाइयों का तांता लगा हुआ है।

-sponsored-

-sponsored-

 मोदी सरकार में अश्विनी कुमार चौबे के मंत्री बनने पर बधाइयों का लगा तांता

सिटी पोस्ट लाइव – नरेंद्र मोदी से प्रधानमंत्री बनने के साथ ही उनके मंत्रिमंडल में अश्विनी कुमार चौबे के राज्यमंत्री के रूप में शामिल होने पर पटना, बक्सर, भागलपुर और नई दिल्ली से समाज के विभिन्न वर्गों से बधाइयों का तांता लगा हुआ है। श्री चौबे के मंत्री के रूप में शपथ लेने की सूचना के बाद उनके समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई है। लोग खुशियां मना रहे हैं और एक दूसरे को बधाइयां दे रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे के मीडिया प्रभारी वेद प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि उनके मंत्री बनने पर बिहार इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के अध्यक्ष के.पी.एस. केसरी, बिहार चेंबर ऑफ कॉमर्स के पूर्व अध्यक्ष ओ.पी. साह, वर्तमान अध्यक्ष पी.के. अग्रवाल, उपाध्यक्ष एन. के. ठाकुर, बिल्डर एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री नरेंद्र कुमार, कंफेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्रीज-बिहार चैप्टर के अध्यक्ष पी. के. सिन्हा, बिहार महिला उद्योग संघ के अध्यक्ष उषा झा, बी. एन. मंडल विश्वविद्यालय, मधेपुरा के पूर्व कुलपति विनोद कुमार, भाजपा लघु उद्योग प्रकोष्ठ के सह संयोजक मनीष तिवारी, लोजपा नेता व पूर्व विधान पार्षद हुलास पांडेय, के. एन. सहाय इंस्टीट्यूट ऑफ इन्वायरमेंट एंड अर्बन डेवलपमेंट के निदेशक योगेंद्र त्रिपाठी, भाजपा नेता वेद प्रकाश, शंभू पांडेय सहित बिहार सरकार के अनेक मंत्रियों, विधायकों, विधान पार्षदों और बक्सर भाजपा के पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने हार्दिक बधाई दी है और उम्मीद की है कि पहले की तरह ही श्री चौबे पूरी तत्परता से मंत्री पद का दायित्व निभाते हुए बिहार और बक्सर के विकास के लिए नए कीर्तिमान स्थापित करेंगे।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

बक्सर से श्री चौबे को बधाई देने वालों में जिला भाजपा महामंत्री मदन दुबे, आदित्य चौधरी, कविंद्र दुबे, बलराम पांडे अमर जायसवाल, अमरेश सिंह, नितिन मुकेश, युवा मोर्चा के अध्यक्ष निकू तिवारी, महामंत्री अरविंद सिंह, सोनू राय सहित अनेक नेता और कार्यकर्ता हैं।

श्री चौबे के मंत्री के रूप में शपथ लेने के साथ ही भाजपा नेता मनीष तिवारी और वेद प्रकाश के नेतृत्व में दर्जनों भाजपा कार्यकर्ताओं ने पटना में राजबंशी नगर स्थित महावीर मंदिर में पूजा अर्चना कर लोगों को बधाइयां देते हुए मिठाई का वितरण किया आम लोगों ने भी इसमें चढ़कर हिस्सा लेते हुए ‘अश्विनी चौबे जिंदाबाद’ के नारे लगाए।

बक्सर में भाजपा नेताओं मदन दुबे, आदित्य चौधरी, कविंद्र दुबे,बलराम पांडे, अमर जायसवाल, अमरेश सिंह,नितिन मुकेश, निकू तिवारी, अरविंद सिंह, सोनू राय आदि के नेतृत्व में श्री चौबे के मंत्री बनने की खुशी में एक दूसरे को बधाई देते हुए आम लोगों को अबीर गुलाल लगाते हुए मिठाइयां बांटी गई। आमलोगों ने भी इस में पूरे जोश खरोश से सहभागिता की।

अश्विनी चौबे ने कहा-शपथ ग्रहण के बाद जनता को अपने संबोधन में केंद्रीय मंत्री श्री अश्विनी कुमार चौबे ने कहा “सबसे पहले मैं भाजपा के संगठन के सभी पदाधिकारियों, नेताओं व कार्यकर्ताओं,प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, मंत्रिमंडल के सभी सदस्यों, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, बिहार के मंत्रिमंडल के सभी सदस्यों बक्सर की देवतुल्य जनता तथा बिहार एवं भारत माता की 130 करोड़ संतानों को धन्यवाद देते हुए आभार व्यक्त करता हूँ।यह मेरा नहीं बक्सर और बिहार के महान जनता का सम्मान है। मैं तो सिर्फ इसका एक संवाहक हूं। बक्सर की देव तुल्य जनता ने मुझ पर इस चुनाव में विश्वास कर मुझे हमेशा के लिए अपना ऋणी बना लिया है। इस बात को ध्यान में रखकर मैं सदैव बक्सर और बिहार के हितों का ध्यान रखूंगा।

इस चुनाव में भाजपा तथा इसके सहयोगी दलों के कार्यकर्ताओं ने असाधारण मेहनत कर एन डी ए को इतनी बड़ी विजय दिलाई है। बिहार में भाजपा के साथ विशेषकर जदयू और लोजपा के कार्यकर्ताओं ने खून-पसीना एक करके ये सफलता दिलाने में लगे रहे। मुझे खुशी है कि जितना विश्वास मुझ पर बक्सर की जनता ने किया है उतना ही विश्वास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है। मैं आप दोनों के विश्वास पर खरा उतरुं, ईश्वर इसकी शक्ति मुझे दें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने “सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास” का जो नारा दिया है, उसको धरातल पर उतारने के लिए मेरे साथ मंत्रिमंडल के सभी सदस्य पूरी तत्परता से लगेंगे और समाज के सभी वर्गों के विकास के लिए प्रयत्नशील रहेंगे”।

सार्वजनिक जीवन मे सादगी, ईमानदारी, स्पष्टता और सूचिता के प्रतीक अश्विनी कुमार चौबे के दूसरी बार केंद्र में मंत्री बनने के बार विभिन्न जगहों से से बधाई मिल रही है। फक्कड़ बाबा के रूप में प्रसिद्ध अश्विनी चौबे को भागलपुर, पटना और बक्सर से पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं और समाज के विभिन्न वर्गों के लोगो द्वारा बधाई देने और वहां खुशियां मनाने का क्रम जारी है।

बक्सर से विकाश चन्दन की रिपोर्ट

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.