By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

झारखंड में करीब 99फीसदी संक्रमित कोरोना मुक्त हुए: स्वास्थ्य मंत्री

;

- sponsored -

कोविड-19 एवं लोकडॉन की वजह से जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में विकास का कार्य पिछले 1 वर्षों से नहीं हो पा रहा था यहां की जनता को बहुत परेशानियों का सामना कर पढ़ रहा था.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव, जमशेदपुर: कोविड-19 एवं लोकडॉन की वजह से जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में विकास का कार्य पिछले 1 वर्षों से नहीं हो पा रहा था यहां की जनता को बहुत परेशानियों का सामना कर पढ़ रहा था. अब झारखंड 99प्रतिशत कोरोना मुक्त हो गया है । विकास के कार्यों को जनता तक पहुंचाने का समय आ गया है। जमशेदपुर पश्चिम के  विधायक   बन्ना गुप्ता   ने यह संकल्प लिया है के आने वाले वर्षों में उनके विधानसभा क्षेत्र मानगो को भी सोनारी के सर्किट हाउस की तरह बनाएंगे,आज इस के तहत जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के मानगो नगर निगम के अंतर्गत विधायक निधि से विभिन्न 9 योजनाओं के शिलान्यास कार्यक्रम में जमशेदपुर पश्चिम के लोकप्रिय विधायक बन्ना गुप्ता ने पूजा अर्चना कर इस कार्य का शुरुआत किया।मंत्री   ने अपने संबोधन में कहा है कि आने वाले दिनों में जमशेदपुर पश्चिम की जनता को दिखने लगेगा कि मानगो में किस तरह का विकास कार्य हो रहा है अभी यहा सिर्फ शुरुआत है और आने वाले 1 वर्षों में 243 योजनाओं को मानगो की जनता के फायदे के लिए शुरू किया जाएगा. जब मानगो में विकास कार्य होने लगेगा तो यहां की जनता को लगने लगेगा के वाकई हम मानगो में नहीं सोनारी के सर्किट हाउस में रह रहे हैं. स्वास्थ्य मंत्री   ने कहा है कि उनके द्वारा नियुक्त किए गए प्रतिनिधि जनता के लाभ के लिए के दिन रात पूरे मानगो क्षेत्र में रोड लाइट ,नाली की सफाई ,चापाकल से संबंधित मामले, क्षेत्र के साफ सफाई के कार्य को बहुत अच्छी तरीका से कर रहा है,उनके साथ मानगो नगर निगम के पदाधिकारी भी उनका भरपूर साथ दे रहे हैं.

मैं उन सभी लोगों को बहुत-बहुत धन्यवाद देता हूं कार्यक्रम में मानगो नगर निगम के कार्यपालक पदाधिकारी दीपक सहाय, ओम प्रकाश सिंह,मनोज झा,पप्पू सिंह,भवानी सिंह,पिंटू महतो, मुकेश सिंह,गोपाल सिंह, बलवंत सिंह ,संजय शर्मा, अभिनंद सिंह, मुकेश गुप्ता, राकेश सिंह, बबलू सिंह, जयंत कुमार, सोनू उपाध्याय, महेंद्र यादव, संतोष सिंह ,अनिल सिंह, प्रदीप शर्मा, मुनिन्दर यादव,विनय सिंह,नीरज पाठक,जयदेव शर्मा, राहुल यादव, सुरेन्दर गुप्ता, प्रकाश मुखर्जी, नीतीश पोद्दार, सोनू, अखिलेश सिंह, आफताब अहमद सिद्दीकी ,शहनवाज अहमद ,फैयाज, शेर अली, मौलाना अंसार खान,अख्तर ,तारीक हुसैन, शब्बीर अहमद ,ताकू समेत क्षेत्र के गणमान्य लोग उपस्थित थे।

;

-sponsored-

Comments are closed.