By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

अंतरराष्ट्रीय नर्स दिवस पर नर्सिंग स्कूल में शपथ ग्रहण समारोह

HTML Code here
;

- sponsored -

अंतरराष्ट्रीय नर्स दिवस पर संत मेरीज नर्सिंग स्कूल खूंटी में कैपिंग, लैंप लाइटिंग और शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। आयोजन के दौरान सभी नर्सों को समाज सेवा के लिए प्रोत्साहित किया गया।

-sponsored-

खूंटी: अंतरराष्ट्रीय नर्स दिवस पर संत मेरीज नर्सिंग स्कूल खूंटी में कैपिंग, लैंप लाइटिंग और शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। आयोजन के दौरान सभी नर्सों को समाज सेवा के लिए प्रोत्साहित किया गया।

 

समारोह के मुख्य अतिथि उपायुक्त शशि रंजन ने कहा कि हम सभी नर्सों को उनके समर्पण और संघर्ष के लिए सलाम करते हैं। मरीजों की सेवा में अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने का ये जज्बा हम सभी के लिए उदाहरण है। कोरोना काल में हमें स्वस्थ्य रखने में नर्सों की बड़ी भूमिका रही है।

प्रभारी सिविल सर्जन डॉ अजित खलखो और स्कूल की प्राचार्य ने सभी नर्सों को प्रोत्साहित किया। प्राचार्य ने कहा कि आज का दिन फ्लोरेंस नाइटिंगेल के जन्म की वर्षगांठ का भी प्रतीक है। उन्होंने कहा कि हमारी नर्सों ने न केवल मरीजों को स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध करायी हैं, बल्कि स्नेह व सेवाभाव से देख-रेख की है। इस अवसर पर पारम्परिक ढंग से कैपिंग, लैंप लाईटिंग और शपथ ग्रहण के बाद सामूहिक प्रार्थना की गयी। मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन किया गया। इसमें सम्भलपुरी नृत्य, बिहू नृत्य, छत्तीसगढी नृत्य व अन्य आकर्षक प्रस्तुति दी गयी।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.