By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

एम्स सहरसा की है जरूरत, एम्स निर्माण को लेकर एकदिवसीय धरना

- sponsored -

सहरसा जिले के सत्तरकटैया प्रखंड मुख्यालय स्थित पंचगछिया स्टेशन के सभा भवन में एम्स निर्माण संघर्ष समिति के बैनर तले आज एक दिवसीय धरना का आयोजन किया गया.

-sponsored-

एम्स सहरसा की है जरूरत, एम्स निर्माण को लेकर एकदिवसीय धरना

सिटी पोस्ट लाइव : सहरसा जिले के सत्तरकटैया प्रखंड मुख्यालय स्थित पंचगछिया स्टेशन के सभा भवन में एम्स निर्माण संघर्ष समिति के बैनर तले आज एक दिवसीय धरना का आयोजन किया गया. एम्स निर्माण संघर्ष समिति के प्रखंड अध्यक्ष मदन कुमार यादव और विरजू भारती की अध्यक्षता में इस बैठक का आयोजन हुआ. बैठक में योगी संजू व डॉ० रंजीत कुमार, प्रमंडलीय अध्यक्ष विनोद कुमार झा, संरक्षक प्रवीण आनंद ने कहा कि सहरसा में एम्स का निर्माण हमारा हक और अधिकार है, इसे हम लेकर ही रहेंगे.

Also Read

-sponsored-

बिहार सरकार ओर केंद्र सरकार से मांग है कि कोशी पीड़ित की सुधि सिर्फ बाढ़ के समय मे ही लेते है लेकिन बाढ़ के बाद कोई भी उनको देखने और सुनने वाला नहीं रहता है. इस बैठक में आगामी 17 नबम्बर को सहरसा में एम्स के निर्माण को लेकर जिला अधिकारी के समक्ष विशाल धरना में लोगों को बढ़-चढ़कर भाग लेने की अपील की गई. इस बैठक में राजकुमार चौपाल, उपमुखिया अशोक यादव, मंतोष कुमार, नवीन कुमार राय लोजद, प्रफुल्ल यादव, पवन कुमार, सुशील कुमार, भोली राय, दामोदर यादव, रंजन साह, पंकज कुमार, मो.शहीद सहित कई अन्य लोग मौजूद थे.

सहरसा से संकेत सिंह की रिपोर्ट

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.