By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मधुबनी में जाप कार्यकर्ताओं का धरना प्रदर्शन, सीएम के खिलाफ जमकर नारेबाजी

;

- sponsored -

जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के आवाहन पर मधुबनी जिले के जाप जिलाध्यक्ष बृजकिशोर यादव के नेतृत्व में समाहरणालय के समक्ष एक दिवसीय विशाल धरना प्रदर्शन किया गया. इस धरने मे पूरे जिले से सभी अनुमंडल एवं प्रखंड अध्यक्ष के अलावे सैकड़ो जाप कार्यकर्ता शामिल हुए.

-sponsored-

-sponsored-

मधुबनी में जाप कार्यकर्ताओं का धरना प्रदर्शन, सीएम के खिलाफ जमकर नारेबाजी

सिटी पोस्ट लाइव : जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के आवाहन पर मधुबनी जिले के जाप जिलाध्यक्ष बृजकिशोर यादव के नेतृत्व में समाहरणालय के समक्ष एक दिवसीय विशाल धरना प्रदर्शन किया गया. इस धरने मे पूरे जिले से सभी अनुमंडल एवं प्रखंड अध्यक्ष के अलावे सैकड़ो जाप कार्यकर्ता शामिल हुए. जाप कार्यकर्ताओं ने नीतीश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इस दौरान जिलाध्यक्ष बृजकिशोर यादव ने कहा कि बिहार के मुखिया नीतीश कुमार ने सूखाग्रस्त किसानों और बाढ़ पीड़ितों की सहायता राशि देने की घोषणा की थी. उन्होंने चौबीस घंटों के भीतर राशि उनके खाते में उपलब्ध करवाने की बात की थी. लेकिन अबतक बाढ़ पीड़ित इस लाभ से वंचित हैं.

जन अधिकार पार्टी ने अविलंब बाढ़ पीड़ितो के खाते मे सहायता राशि और रिलीफ फंड देने की मांग की. उन्होंने कहा कि जनता अब जान गईं है, कि जुमलेबाजी अब नही चलेगी. नए मोटर व्हीकल एक्ट को जबरन पैसा वसूली एक्ट करार देते हुए, जिला अध्यक्ष ने कहा कि यह एक्ट बस लोगों को परेशान करने के लिए है. यह एक्ट आम लोगों से जबरन पैसा वसूली करने का एक्ट है. उन्होंने कहा कि जन अधिकार पार्टी नीतीश कुमार की डबल इंजन वाली सरकार को हमेशा मुँहतोड़ जवाब देती है, और सरकार कें हर गलत काम का जोरदार विरोध करेगी.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

मधुबनी से सुमित कुमार की रिपोर्ट

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.