By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

सोशल मीडिया पर झूठ का आतंक फैला रहे नेता प्रतिपक्ष : भाजपा

राजद शासनकाल ने लाखों युवाओं का भविष्य ख़राब किया

HTML Code here
;

- sponsored -

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रदेश प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह ने शनिवार को नेता प्रतिपक्ष के ट्वीट पर जमकर तंज कसा। कहा कि सोशल मीडिया पर झूठी बयानबाजी करने से कोई काबिल नहीं बन जाता।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रदेश प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह ने शनिवार को नेता प्रतिपक्ष के ट्वीट पर जमकर तंज कसा। कहा कि सोशल मीडिया पर झूठी बयानबाजी करने से कोई काबिल नहीं बन जाता। इनकी नेतागीरी सोशल मीडिया से बाहर निकल भी नहीं सकती, क्योंकि बिहार की जनता को इनसे कई सवाल पूछने हैं।

श्री सिंह ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष रोजगार की बात करते हैं, असल में बिहार की जनता ने इन्हें खुद बेरोजगार कर दिया है। राजद शासनकाल में बिहार के लाखों होनहार युवाओं का भविष्य ख़राब हो गया। बीपीएससी से मुश्किल से सौ-डेढ़ सौ वैकेंसी निकालती थी, वह भी कई सालों के बाद। ‘पति-पत्नी मुख्यमंत्री’ के रिश्तेदारों ने नौकरी लगाने की दुकान खोल रखी थी। आज आसपास कई ऐसे लोग मिल जाएंगे, जिनकी प्रतिभा को राजद शासनकाल में कुचल दिया गया।

[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

Also Read

उन्होंने कहा कि एनडीए शासनकाल काल में शिक्षा, स्वास्थ्य, पुलिस प्रशासन समेत कई विभागों में लाखों नौकरियां दीं हैं। नौकरियों में महिलाओं को आरक्षण देकर महिला सशक्तीकरण की दिशा में सरकार ने मिसाल कायम की है। नेता प्रतिपक्ष सोशल मीडिया पर झूठ का आतंक न मचाएं। सच को स्वीकार करने की हिम्मत रखें।

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.