By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पीएसए प्लांट स्थापित करने को लेकर 2 दिनों के अंदर वर्क ऑर्डर रिलीज करने का आदेश

HTML Code here
;

- sponsored -

रांची जिला के विभिन्न सरकारी अस्पतालों में पीएसए प्लांट के अधिष्ठापन को लेकर उप विकास आयुक्त विशाल सागर की अध्यक्षता में आज  बैठक आयोजित की गई।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव, रांची: रांची जिला के विभिन्न सरकारी अस्पतालों में पीएसए प्लांट के अधिष्ठापन को लेकर उप विकास आयुक्त विशाल सागर की अध्यक्षता में आज  बैठक आयोजित की गई। जिला के विभिन्न सरकारी अस्पतालों में पीएसए प्लांट के अधिष्ठापन को लेकर उप विकास आयुक्त द्वारा सभी इंप्लीमेंटिंग एजेंसी को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। सदर अस्पताल रांची और अनुमंडल अस्पताल बुंडू में पीएसए प्लांट के अधिष्ठापन को लेकर उप विकास आयुक्त ने कार्यपालक अभियंता भवन निर्माण प्रमंडल-1 को चयनित एजेंसी को कार्य के लिए 2 दिनों के अंदर वर्क आर्डर रिलीज करने का आदेश दिया। सीएचसी नामकुम में प्लांट के अधिष्ठापन के लिए उचित सिविल वर्क और पाइपलाइन बनाने के कार्य के लिए उप विकास आयुक्त ने कार्यपालक अभियंता एनआरईपी-1 को प्राक्कलन तैयार कर उपलब्ध कराने का निर्देश दिया।

बैठक के दौरान डीडीसी ने कार्यपालक अभियंता विद्युत, रांची पूर्वी को जिन स्थानों पर पीएसए प्लांट का अधिष्ठापन किया जाना है वहां डीजी सेट की उचित क्षमता के आकलन के लिए बीडीओ एवं एमओआईसी से समन्वय स्थापित करने का निदेश दिया। विकास भवन स्थित उप विकास आयुक्त कार्यालय कक्ष में आयोजित बैठक में कार्यपालक अभियंता एनआरईपी-1 एवं 2, कार्यपालक अभियंता भवन निर्माण प्रमंडल-1 एवं 2, सिविल सर्जन, कार्यपालक अभियंता विद्युत एवं अन्य संबंधित पदाधिकारी उपस्थित थे।

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.