By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बेगूसराय : मटिहानी विधानसभा के लोगों ने रोड नहीं तो वोट नहीं देने का निर्णय लिया

;

- sponsored -

बेगूसराय में दूसरे चरण में 3 नवंबर को मतदान होना है जिसको लेकर नामांकन भी जारी है लेकिन इस बीच मटिहानी विधानसभा के कासिमपुर गांव के लोगों ने रोड नहीं तो वोट नहीं देने का निर्णय लिया है। कासिमपुर गांव के लोगों का आरोप है कि गांव की सभी सड़कें कच्ची है।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बेगूसराय में दूसरे चरण में 3 नवंबर को मतदान होना है जिसको लेकर नामांकन भी जारी है. लेकिन इस बीच मटिहानी विधानसभा के कासिमपुर गांव के लोगों ने रोड नहीं तो वोट नहीं देने का निर्णय लिया है। कासिमपुर गांव के लोगों का आरोप है कि गांव की सभी सड़कें कच्ची है। विधायक से लेकर राजनीतिक दल और जिला प्रशासन को कई बार आवेदन देकर सड़क बनाने की मांग की गई लेकिन आज तक सड़क नहीं बनाई गई। इस विधानसभा चुनाव में गांव वालों ने रोड नहीं तो वोट नहीं देने का निर्णय लिया है इसको लेकर गांव वालों ने बैनर के साथ गांव में जुलूस भी निकाला और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

लोगों ने जिला प्रशासन को भी रोड नहीं तो वोट नहीं देने का निर्णय संबंधी आवेदन दिया है । लोगों का कहना है कि आजादी के बाद से अब तक इस गांव में सड़क नहीं बनाई गई है गांव की सड़क आज भी कच्ची हैं और बारिश के दिनों में गांव वालों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है । हर चुनाव के समय हर दल के लोग वोट मांगने आते हैं और सड़क बनाने का वादा भी करते हैं लेकिन चुनाव जीतने के बाद किसी नेता ने आज तक इस गांव की सड़क नहीं बनवाई है। इसीलिए गांव वालों ने रोड नहीं बनने पर वोट नहीं देने का निर्णय लिया है। बताते चलें कि मटिहानी विधानसभा से जदयू के नरेंद्र कुमार सिंह उर्फ बोगो सिंह पिछले तीन बार से वहां के विधायक हैं।

बेगूसराय से सुमित कुमार की रिपोर्ट

;

-sponsored-

Comments are closed.