By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मुख्य सड़कों पर ढाबों और मोटर रिपेयरिंग दुकानों को खोलने की अनुमति

;

- sponsored -

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए घोषित लॉक डाउन काल के दौरान आवश्यक वाहनों के चालकों और कर्मचारियों को भोजन व वाहन मरम्मत में आ रही समस्याओं का संज्ञान लेते हुए जिले की मुख्य सड़कों पर कुछ प्रतिष्ठानों को लाॅक डाउन की अवधि तक खुले रखने का आदेश दिया गया है।

-sponsored-

-sponsored-

मुख्य सड़कों पर ढाबों और मोटर रिपेयरिंग दुकानों को खोलने की अनुमति

सिटी पोस्ट लाइव, खूंटी: कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए घोषित लॉक डाउन काल के दौरान आवश्यक वाहनों के चालकों और कर्मचारियों को भोजन व वाहन मरम्मत में आ रही समस्याओं का संज्ञान लेते हुए जिले की मुख्य सड़कों पर कुछ प्रतिष्ठानों को लाॅक डाउन की अवधि तक खुले रखने का आदेश दिया गया है। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के साथ सभी दुकानए प्रतिष्ठान के मालिकों को निर्देशित किया गया है कि अपने प्रतिष्ठानों में साफ.सफाईए सेनिटाइजिंग आदि की उचित व्यवस्था के साथ सभी नियमों का अनुपालन सुनिश्चित करेंगे।

जिला आपूर्ति पदाधिकारी रोहित कुमार ने कहास कि आदेश का उल्लंघन करते हुए पाये जाने पर संबंधित दुकानदार के विरूद्ध कड़ी कानूनी और दण्डात्मक कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने कहा कि भोजनालय, ढाबे तथा मोटर रिपेयर वर्कशॉप भी बंद हो जाने से लंबी दूरी की यात्रा करने वाले आवश्यक वस्तुएं ले जा रहे भारी वाहनों के चालकों को भोजन एवं मोटर रिपेयर की कठिनाई हो रही है। आवश्यक सेवाओं में संचालित वाहनों की सुविधा हेतु राजमार्गों पर नियमित अंतराल पर स्थित कुछ  भोजनालय, ढाबों और मोटर रिपेयरिंग वर्कशॉप को खुले रखे जाने की आवश्यकता है। इस संबंध में जिला आपूर्ति पदाधिकारी द्वारा सभी सीओ और बीडीओ को निर्देश दिया गया कि चिह्नित भोजनालय, ढाबों पर कोविड. 19 के संभावित संक्रमण को देखते हुए साफ सफाई व सही गुणवत्ता वाला भोजन उचित मूल्य पर उपलब्ध हो, यह सुनिश्चित कराया जाए। साथ ही उक्त स्थानों पर सामाजिक दूरी का पूर्ण पालन किया जाना चाहिए।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.