By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

चक्रवाती तूफान अम्फान का जायजा लेने पश्चिम बंगाल पहुंचे PM मोदी

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ करेंगे हवाई सर्वेक्षण, कर सकते हैं बड़ा पॅकेज का ऐलान.

;

- sponsored -

पश्चिम बंगाल और उड़ीसा में चक्रवाती तूफान अम्फान की वजह से भीषण तबाही मची है.पिछले 283 साल में ऐसा भयानक तूफ़ान यहाँ कभी नहीं आया था. ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री से दौरा कर स्थिति का जायजा लेने का आग्रह किया था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ममता बनर्जी की बात मान ली है.

-sponsored-

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : पश्चिम बंगाल और उड़ीसा में चक्रवाती तूफान अम्फान की वजह से भीषण तबाही मची है.पिछले 283 साल में ऐसा भयानक तूफ़ान यहाँ कभी नहीं आया था. ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री से दौरा कर स्थिति का जायजा लेने का आग्रह किया था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ममता बनर्जी की बात मान ली है. आज PM अम्फान प्रभावित इलाके का हवाई सर्वेक्षण करने बंगाल जा रहे हैं. पीएम मोदी दिल्ली से रवाना हो गए हैं और बंगाल पहुंचने पर अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अम्फान तूफान से प्रभावित पश्चिम बंगाल और ओडिशा का दौरा करेंगे. अम्फान के कारण राज्य के दक्षिणी हिस्से में नुकसान का आकलन करने के लिए पीएम मोदी शुक्रवार को बंगाल जाएंगे. इसके बाद पीएम मोदी और ममता बनर्जी कोलकाता सहित उत्तर और दक्षिण 24 परगना के प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करेंगे.

कोरोना वायरस संकट के बीच पीएम मोदी 83 दिनों के बाद पहली बार दिल्ली के बाहर जा रहे हैं. गौरतलब है कि देश में कोरोना संक्रमण के फैलने की रफ्तार पर ब्रेक लगाने के लिए देशव्यापी लॉकडाउन 25 मार्च को लागू किया पीएम मोदीगया था.  ने उसके बाद कई कार्यक्रमों में शिरकत तो की लेकिन दिल्ली से बाहर नहीं गए. लॉकडाउन के कुछ दिन पहले से ही पीएम मोदी ने दिल्ली से बाहर का कोई दौरा नहीं किया था. ऐसे में उनका यह दौरा पूरे 83 दिन बाद होने जा रहा है. अब देखना ये है कि इस संकट की घड़ी में ममता और मोदी के रिश्ते सुधरते हैं या फिर और भी बिगड़ते हैं.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.