By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पटना में आंदोलन कर रहे शिक्षकों पर पुलिस का लाठीचार्ज, नौकरी की मांग को लेकर सड़क पर उतरे थे

;

- sponsored -

राजधानी पटना से बड़ी खबर आ रही है। नौकरी की मांग को लेकर सड़क पर उतरे कम्यूटर शिक्षकों पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया है। दरअसल कम्यूटर शिक्षक नौकरी की मांग को लेकर लंबे वक्त से धरना दे रहे हैं और आज अपने आंदोलन को तेज करते हुए सड़क पर उतरे थे।

-sponsored-

-sponsored-

पटना में आंदोलन कर रहे शिक्षकों पर पुलिस का लाठीचार्ज, नौकरी की मांग को लेकर सड़क पर उतरे थे

सिटी पोस्ट लाइवः राजधानी पटना से बड़ी खबर आ रही है। नौकरी की मांग को लेकर सड़क पर उतरे कम्यूटर शिक्षकों पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया है। दरअसल कम्यूटर शिक्षक नौकरी की मांग को लेकर लंबे वक्त से धरना दे रहे हैं और आज अपने आंदोलन को तेज करते हुए सड़क पर उतरे थे। पूरे मामले को लेकर जो जानकारी समाने आ रही है उसके मुताबिक बिहार कंप्यूटर शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन कई दिनों से पटना के गर्दनीबाग इलाके में अपनी मांगों को लेकर धरना दे रहा था.

पहले से तयशुदा कार्यक्रम के तहत आज इन शिक्षकों ने अपनी मांगों को लेकर बिहार विधान सभा को घेरना चाहा. पुलिस ने पहले से ही तैयारी कर रखी थी और शिक्षकों को रोकने का भी पूरा प्रयास किया गया लेकिन आंदोलनकारी शिक्षकों ने एक न मानी. गर्दनीबाग में पुलिस ने हल्की नोक-झोंक के बाद लाठीचार्ज किया और शिक्षकों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

बिहार के 1832 शिक्षक लगातार 674 दिनों से नौकरी की मांग को लेकर धरना पर हैं. डेढ़ साल बाद भी कम्प्यूटर शिक्षकों की पुनर्बहाली नहीं हुई है. शिक्षकों की मानें तो सीएम के अश्वासन के बाद भी उनकी मांगें अधूरी हैं इस कारण से शिक्षकों ने विधानसभा के सत्र के दौरान जेलभरो आंदोलन की चेतावनी दी है. शिक्षकों पर हुई लाठीचार्ज की घटना के बाद से इलाके में काफी देर तक अफरातफरी का माहौल रहा.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.