By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बकरीद पर घरों में की गयी नमाज अदा, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने शुभकामनाएं दी

;

- sponsored -

कुर्बानी और त्याग के त्योहार बकरीद पर आज मुस्लिम धर्मावलंबी घरों पर नमाज अदा कर रहे है। वहीं मुख्यमंत्री हेमंत सोने ने बकरीद पर राज्यवासियों को बधाई दी है।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव, रांची: कुर्बानी और त्याग के त्योहार बकरीद पर आज मुस्लिम धर्मावलंबी घरों पर नमाज अदा कर रहे है। वहीं मुख्यमंत्री हेमंत सोने ने बकरीद पर राज्यवासियों को बधाई दी है। मुख्यमंत्री ने सभी देश और झारखण्डवासियों को ईद- उल-अज़हा की शुभकामनाएं दी है। मुख्यमंत्री ने कहा कोरोना के इस संक्रमण काल में पर्व नियमों का पालन कर ही मनायें। आपस में दूरियां बनाएं, मगर दिलों को जोड़े रखें। इधर, बकरीद को लेकर राज्यभर के सभी संवेदनशील क्षेत्रों में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये है।

कोरोना संक्रमण के कारण इस बार बकरीद के त्योहार को सादगी से मनाने के साथ ही लोगों ने घरों में नमाज अदा की और सोशल डिस्टेसिंग के दिशा-निर्देशों का पालन किया। बकरीद पर्व को लेकर रांची जिला प्रशासन की ओर से शहर के सभी संवेदनशील स्थानों पर दंडाधिकारियों के नेतृत्व में पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति की गयी थी। राजधानी के विभिन्न इलाकों में करीब एक हजार अतिरिक्त बलों की तैनाती की गयी थी।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.