By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

जोरशोर से चल रही शहाबुद्दीन की बेटी की शादी की तैयारी, बड़े-बड़े हस्तियों को न्योता

HTML Code here
;

- sponsored -

पूर्व सांसद और राजद नेता रहे दिवंगत शहाबुद्दीन की बड़ी बेटी की शादी होने वाली है. जिसे लेकर उनके  पैतृक गांव प्रतापपुर में तैयारी जोरशोर चल रही है. अतिथियों के लिए लगभग पांच एकड़ में व्यवस्था की जा रही है. पिछले 10 दिनों से लगातार काम चल रहा है.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : पूर्व सांसद और राजद नेता रहे दिवंगत शहाबुद्दीन की बड़ी बेटी की शादी होने वाली है. जिसे लेकर उनके  पैतृक गांव प्रतापपुर में तैयारी जोरशोर चल रही है. अतिथियों के लिए लगभग पांच एकड़ में व्यवस्था की जा रही है. पिछले 10 दिनों से लगातार काम चल रहा है. शादी की पूरी तैयारियां शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा की देखरेख में हो रही है. इसमें देश और दुनिया के कई बड़े-बड़े चेहरों को न्योता भेजा गया है. 15 नवंबर को दोपहर 12 बजे से कार्यक्रम शुरू हो जाएगा.

बता दें पिछले दिनों ओसामा की भी शादी हुई थी. हालांकि इस शादी में ज्यादा कुछ नहीं किया गया था. बिना तामझाम के ये शादी हुई थी, लेकिन ओसामा अपनी बहन की शादी के साथ ही खुद की भी शादी का रिसेप्शन कर रहे हैं. इसलिए  कोई कोर कसर नहीं छोड़ने वाले हैं. उन्होंने इस शादी में आने के लिए देश के बड़े सुपरस्टार से लेकर बड़े बड़े नेताओं को आमंत्रित किया है. वो चाहे शाहबुद्दीन के विरोधी रहे हो या हितैषी. ओसामा ने सबको न्योता दिया है.

पिछले दिनों जब उन्होंने सीएम नीतीश और केन्द्रीय मंत्री और जदयू नेता RCP सिंह को न्योता दिया था  तो कई तरह के सवाल होने लगे थे. लोगों ने ये तक कह डाला था कि वे जल्द ही जदयू में शामिल होकर राजनीति की शुरुआत करेंगे. हालांकि ऐसा कुछ नहीं था. वो तो अपनी बहन की शादी में आने का न्योता देने आए थे. बता दें इस शादी के लिए पैतृक गांव प्रतापपुर में पांच एकड़ में व्यवस्था की गई है.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

 बताया जा रहा है कि इस शादी में वीआईपी हो या आम, सभी अतिथियों के लिए एक समान खाने पीने की व्यवस्था हो रही है. शाकाहारी और मांसाहारी दोनों प्रकार के भोजन की अलग-अलग व्यवस्था की गई है. भोजन बनाने के लिए बिहार के साथ-साथ बंगाल और यूपी से कारीगर बुलाए गए हैं. बताते चलें सिवान के प्रतापपुर स्थित शहाबुद्दीन के पैतृक घर को शाही अंदाज में सजाया जा रहा है. वहीं ओसामा ने खुद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह, अबु आजमी, बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान, संजय दत्त सहित अन्य कई वीआईपी को आमंत्रित किया है.

इसके लिए पटना व गोरखपुर एयरपोर्ट पर अतिथियों के लिए गाड़ियों को व्यवस्था रहेगी जिन्हें सीधे प्रतापपुर लाया जा सके. वहीं अतिथियों के ठहरने के लिए सिवान के लगभग सभी होटल को बुक किया गया है. शहाबुद्दीन की बेटी हेरा शहाब की शादी मोतिहारी के प्रतिष्ठित और चर्चित किसान सैयद इफ्तिखार खान के बेटे मो. शादमान के साथ हो रही है. दोनों ने एमबीबीएस की पढ़ाई की है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.