By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बिहटा प्रखंड में जनता की समस्याओं को लेकर मुखिया ने लगाया जनता दरबार

- sponsored -

मुखिया ने लगाया जनता दरबार, जनता की समस्या को लेकर लगाई गई. जनता दरबार बता दें कि बिहटा प्रखंड के पैनल पंचायत के मुखिया संजय कुमार शर्मा ने अपने पंचायत क्षेत्र के जनता के लिए अहियापुर हनुमान मंदिर के प्रांगण में अपने पंचायत की जनता की समस्याओं को सुनने के लिए जनता दरबार लगाया.

Below Featured Image

-sponsored-

जनता की समस्याओं को लेकर मुखिया ने लगाया जनता दरबार, कई मुद्दों पर हुई बात

सिटी पोस्ट लाइव : बिहटा प्रखंड में मुखिया ने जनता दरबार लगाया. जनता की समस्याओं को सुनने और उसे जानने के लिए ये दरबार लगाया गया. बता दें कि बिहटा प्रखंड के पैनल पंचायत के मुखिया संजय कुमार शर्मा ने अपने पंचायत क्षेत्र के जनता के लिए अहियापुर हनुमान मंदिर के प्रांगण में अपने पंचायत की जनता की समस्याओं को सुनने के लिए जनता दरबार लगाया. वहीं उन्होंने बताया कि राज्य की सरकार नीतीश कुमार जी जनता के लिए कई योजनाएं लाई है. लेकिन प्रखंड स्तरीय अधिकारियों और उनके दलाल के कारण सरकार की योजना जनता तक नहीं पहुंच पाती जिससे जनता इन सभी योजनाओं से अवगत नहीं हो पाती है.

वहीं पंचायत की जनता की शिकायत थी कि शौचालय योजना में पैसा लेकर शौचालय बनवाया जा रहा है. सात निश्चिय योजना भी पूरा नही हुआ ह अब तक. तब इस पर मुखिया संजय कुमार शर्मा ने बताया कि बात तो सही है. लेकिन यह अधिकारियों और उनके दलाल के कारण एक शौचालय पर ₹2000 लेकर काम कर रहे हैं और सात निश्चय योजना भी दलाल के कारण धीमी है. लेकिन अब ये सब नही चलेगा.

Also Read

-sponsored-

हम अपने पंचायत में दलाल मुक्त सभी योजनाओं पर काम करवाएंगे. वही जनता दरबार में पहुंचे जदयू प्रखंड के सचिव मनीष कुशवाहा ने बताया कि माननीय नीतीश कुमार के द्वारा राज्य के जनता के लिए कई योजनाएं चलाई जा रही हैं और जो भी गड़बड़ी होती है. यहां के स्थानीय प्रशासन और उनके दलाल के कारण खुद हम उनसे बात करके अधिकारी और दलाल के खिलाफ कार्रवाई की मांग करेंगे. वही इस जनता दरबार मे खास कर पंचायत की महिलाओं की संख्या ज्यादा थी.

पटना के ग्रामीण से निशांत कुमार की रिपोर्ट

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.