By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बिहार में बाढ़ से रेल सेवा भी प्रभावित, खिरोई का बांध टूटन से रेलवे ट्रैक तक पहुंचा पानी

- sponsored -

बिहार में बाढ़ की स्थिति धीरे-धीरे और भयावह हो रही है। पानी परेशानी बनकर अपना रौद्र रूप दिखा रहा है। बाढ़ का असर अब रेल परिचालन पर भी पड़ने लगा है। दरभंगा और सीतामढ़ी के बीच रेल सेवा बाधित हो गयी है। बताया जा रहा है कि खिरोई नदी का बांध टूट गया है.

Below Featured Image

-sponsored-

बिहार में बाढ़ से रेल सेवा भी प्रभावित, खिरोई का बांध टूटन से रेलवे ट्रैक तक पहुंचा पानी

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार में बाढ़ की स्थिति धीरे-धीरे और भयावह हो रही है। पानी परेशानी बनकर अपना रौद्र रूप दिखा रहा है। बाढ़ का असर अब रेल परिचालन पर भी पड़ने लगा है। दरभंगा और सीतामढ़ी के बीच रेल सेवा बाधित हो गयी है। बताया जा रहा है कि खिरोई नदी का बांध टूट गया है. जिसके बाद से रेल सेवा पूरी तरह से बाधित हो गई है. घटना की सूचना मिलने के बाद रेलवे के अधिकारी ट्रैक का जायजा ले रहे हैं. दरअसल, रेलवे ट्रैक के पास बाढ़ का पानी पहुंच गया है.

बताया जा रहा है कि कमतौल थाना के मिल्की बेरवा में पटरी प्रभावित हुई है.बिहार में लगातार बाढ़ का कहर जारी है. उफनाई नदियों का पानी उत्तर बिहार, कोसी और सीमांचल के जिलों के गांव और शहर में घुसकर कहर ढा रहा है. नेपाल से सटे राज्य के सीमावर्ती इलाकों में रुक-रुक कर हो रही बारिश ने जानलेवा रूप ले लिया है. बिहार में बाढ़ से अब तक 31 लोगों की मौत हुई है. बाढ़ से 13 जिले प्रभावित हैं.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.