By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

रामेश्वर ने प्रदेश राहत एवं निगरानी समिति के कार्यों की समीक्षा की

HTML Code here
;

- sponsored -

प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष सह राज्य के वित्त तथा खाद्य आपूर्ति रामेश्वर उरांव ने सोमवार को अपने आवासीय कार्यालय से प्रदेश राहत एवं निगरानी समिति के कंट्रोल रूम के माध्यम से चलाये जा रहे कार्यों की समीक्षा की।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव, रांची: प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष सह राज्य के वित्त तथा खाद्य आपूर्ति रामेश्वर उरांव ने सोमवार को अपने आवासीय कार्यालय से प्रदेश राहत एवं निगरानी समिति के कंट्रोल रूम के माध्यम से चलाये जा रहे कार्यों की समीक्षा की। इस दौरान रेल विकास निगम लिमिटेड पतरातू से सोननगर थर्ड रेल लाइन कार्य में लगी कंपनी के डीजीएम अश्विनी कुमार और कांग्रेस नेता प्रकाश सिंह चटनी के नेतृत्व में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष को 300 लीटर सैनिटाइजर, 25 आक्सीमीटर व 5000 मास्क सौंपा गया। मौके पर प्रदेश कांग्रेस  के कार्यकारी अध्यक्ष केशव महतो कमलेश, प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे, लाल किशोरनाथ शाहदेव, राजेश गुप्ता और स्वास्थ्य विभाग के चेयरमैन पी नैय्यर उपस्थित थे।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने रेल विकास निगम लिमिटेड के डीजीएम के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उनके द्वारा सौंपे गये सभी सामानों को गरीब और जरुरतमंद तक पहुंचाया जाएगा और इन सभी का उपयोग होगा। इसके अलावा पार्टी हाईकमान तक भी उनके सहयोगात्मक कदम की जानकारी उपलब्ध करा दी जाएगी।
Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

इस मौके पर पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में उरांव ने कहा कि राज्य सरकार ने काफी मंथन के उपरान्त तरीके से जीवन के साथ जीविका बचाने के लिए स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह का अनुपालन कराना सुनिश्चित किया है। इन बंदिशों की वजह से संक्रमण के फैलाव पर काफी अंकुश लग सका है और संक्रमण के मामले में कमी आयी है। स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के पहले प्रतिदिन 9000 से अधिक मामले आ रहे थे। वहीं, अब यह संख्या 5000 से छह हजार के आस पास हो गयी है। राज्य सरकार द्वारा उठाये गये कदम का अनुसरण कई अन्य राज्यों द्वारा भी किया जा रहा है। अभी संपूर्ण लॉकडाउन की जगह कुछ और पाबंदियां बढ़ाने पर विचार किया जा सकता है, जिसके तहत शादी विवाह और अन्य सामाजिक कार्यक्रमों को एक महीने तक टाला जाना चाहिए।
इस मौके पर प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने कहा कि राज्य सरकार के प्रयास से अब कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण की खबर मिलने लगी है और जल्द ही स्थिति में सुधार की उम्मीद है। हर जरुरतमंद लोगों को समय पर चिकित्सीय सहायता उपलब्ध हो, इसके लिए राज्य सरकार की ओर से अपने स्तर पर प्रयास किया जा रहा है। वहीं, पार्टी के नेताओं-कार्यकर्त्ताओं की ओर से भी अपने स्तर से लगातार लोगों को मदद पहुंचायी जा रही हैं। आने वाले समय में संक्रमण का फैलाव नहीं हो, इसके लिए सामाजिक सहभागिता भी जरूरी है और लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है।
;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.