By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

भाजपा बांकिपुर विधानसभा कार्यालय का उद्घाटन, रविशंकर प्रसाद ने कहा-विकास के रास्ते आत्मनिर्भर बिहार बनायेंगे

रिकार्ड मतों से जीत का परचम लहराएंगे- नितिन नवीन

;

- sponsored -

एनडीए के भाजपा प्रत्याशी और तीन बार से विधायक नितिन नवीन चौथी बार बांकिपुर से चुनाव मैदान में है शनिवार को नितिन नवीन के आयकर गोलंबर के पास विधान सभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन केंद्रीय मंत्री सह पटना साहिब सांसद रविशंकर प्रसाद के कर कमलों द्वारा शरदीय नवरात्र के प्रथम दिन संपन्न हुआ।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : एनडीए के भाजपा प्रत्याशी और तीन बार से विधायक नितिन नवीन चौथी बार बांकिपुर से चुनाव मैदान में है शनिवार को नितिन नवीन के आयकर गोलंबर के पास विधान सभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन केंद्रीय मंत्री सह पटना साहिब सांसद रविशंकर प्रसाद के कर कमलों द्वारा शरदीय नवरात्र के प्रथम दिन संपन्न हुआ। कार्यालय के उद्घाटन के अवसर पर वर्तमान भाजपा विधायक नितिन नवीन ने अपने विधान सभा चुनाव संचालन समिति के पूरी टीम की भी घोषणा की।

सभा को सम्बोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कार्यकर्ताओं को एनडीए के पिछ्ले पंद्रह वर्षो के कार्यकाल की तुलना राजद के पंद्रह वर्षो के जंगलराज से करते हुए याद दिलाया की कैसे आम जनता के बीच भय और असुरक्षा की भावना थी,अपहरण उद्योग बन चुका था,कितने व्यापारियों का राज्य से पलायन उनकी विनाशकारी नीतियो के कारण हुआ था। और अब नितीश कुमार के नेतृत्व वाली एनडीए की सरकार में बेटियो के सपनो को पंख लगाने उन्हे साइकिल दी जाती है ताकि वे स्कुल पढने जा सके, सड़क से यात्रा करना अब सुखद और सुरक्षित है,अवैध वसूली और अपहरण का कारोबार बन्द हो चुका है और बिहार विकास के रास्ते पर चल पड़ा है। उन्होने कार्यकर्ताओं को आह्नान करते हुए कहा की बिहार को आगे भी विकास के रास्ते चलकर आत्मनिर्भर बनाने के लिये नितीश कुमार के नेतृत्व वाली एनडीए की मजबुत सरकार बनाना होगा। बांकिपुर की जनता ने अपना मन बना लिया है और नितिन नवीन एक बार फ़िर बांकिपुर से विजयी होंगे।साथ में भाजपा के प्रवासी प्रभारी डा.दयाशंकर दयालू ,पुर्व उप महापौर विनय कुमार पप्पू, भाजपा पटना महानगर के अध्यक्ष अभिषेक कुमार,भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष अभिषेक बंटी, जदयू के वरिस्ठ कार्यकर्ता अवधेश सिन्हा, विशाल वर्मा, भाजपा के वरिस्ठ कार्यकर्ता रामचरित्र सिंह,कमला जी,चंपा पासवान, , किरण जी, प्रीती पाण्डेय, वीणा सिंह, श्रवन गुप्ता, अजय गुप्ता, सुभाष खत्री, शत्रुघ्न कर्ण, विमल कश्यप इत्यादी मौजुद थे।

;

-sponsored-

Comments are closed.