By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

गया में जगदेव प्रसाद के शहादत दिवस को स्मृति दिवस के रूप में आरजेडी ने मनाया

HTML Code here
;

- sponsored -

गया शहर के धर्म सभा भवन में आरजेडी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता बिहार लेलिन जगदेव प्रसाद को शहादत दिवस को स्मृति दिवस के रूप में मनाया.इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नीरज कुमार विधायक उपस्थित हुए. इस संदर्भ में आरजेडी नेता विनय कुशवाहा ने बताया कि जगदेव प्रसाद जी का शहादत दिवस को स्मृति दिवस के नाम दिए हैं

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : गया शहर के धर्म सभा भवन में आरजेडी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता बिहार लेलिन जगदेव प्रसाद को शहादत दिवस को स्मृति दिवस के रूप में मनाया. इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नीरज कुमार विधायक उपस्थित हुए. इस संदर्भ में आरजेडी नेता विनय कुशवाहा ने बताया कि जगदेव प्रसाद जी का शहादत दिवस को स्मृति दिवस के नाम दिए हैं. स्मृति दिवस का यह मतलब है कि हम उन महापुरुषों को याद करते हैं जिन्होंने समाज के तमाम वर्गों के लिए काम किया है. दबे, कुचले, कमजोर वर्गों के लिए काम किया है. और आज हम लोग उन्हीं का स्मृति दिवस मना रहे हैं.

हमलोग का मकसद यह है कि समाज के तमाम जातियों समाज के तमाम लोगों को साथ लेकर चलना है .राष्ट्रीय जनता दल को मजबूत करना है. जिस तरह से हम लोगों के बीच तमाम भीड़ उमड़ रहे हर जातियों का लोग जुड़ रहे हैं आने वाला समय में राष्ट्रीय जनता दल और मजबूत होगा. और बिहार में तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बनेंगे हम लोग पूरी तरह से मेहनत करके सारे लोगों को ला रहे हैं.आज कार्यकर्म में नीरज कुमार शामिल हुए हैं. पार्टी के सैकड़ों के लोगों में दांगी, खुश्वाहा समाज शामिल हुए हैं. इससे पार्टी को काफी मजबूत हुई है. आने वाले दिनों में और लोग शामिल होंगे पार्टी मजबूत होगी.

गया से जीतेन्द्र कुमार की रिपोर्ट

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.