By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

रोजीना नाजिश ने नीतीश कुमार की सलामती के लिए हाई कोर्ट दरगाह पर चादरपोशी की

HTML Code here
;

- sponsored -

जदयू के दिवंगत विधान पार्षद तनवीर अख्तर की धर्मपत्नी एवं विधान परिषद उपचुनाव की उम्मीदवार रोजिना नाजिश ने आज पटना हाईकोर्ट दरगाह पर चादर पोशी की एवं स्वर्गीय तनवीर अख्तर की मगफिरत के साथ-साथ बिहार के माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए अच्छी सेहत और बिहार में अमन शांति और खुशहाली के लिए दुआ माँगी।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : जदयू के दिवंगत विधान पार्षद तनवीर अख्तर की धर्मपत्नी एवं विधान परिषद उपचुनाव की उम्मीदवार रोजिना नाजिश ने आज पटना हाईकोर्ट दरगाह पर चादर पोशी की एवं स्वर्गीय तनवीर अख्तर की मगफिरत के साथ-साथ बिहार के माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए अच्छी सेहत और बिहार में अमन शांति और खुशहाली के लिए दुआ माँगी।

रोजिना नाजिश ने  मुख्यमंत्री को तहे दिल से धन्यवाद दिया और उनकी सलामती की दुआ माँगी और कहा कि नीतीश कुमार सही मायनों में विकास पुरुष हैं जो सबको साथ लेकर चलते हैं और उचित सम्मान देते हैं। नज़िश ने कहा कि नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में जितना पिछड़ों और अल्पसंख्यकों के लिए काम किया गया है, वो पहले शायद किसी सरकार में नहीं हुआ। रोजिना नज़िश ने बिहार के भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी का भी हृदय से धन्यवाद दिया कि ऐसे कठिन समय में उन्होंने सदा मनोबल बढ़ाया।

इस अवसर पर स्वर्गीय तनवीर अख्तर की पत्नी एवं बच्चे समेत उनके छोटे भाई मोहम्मद सादिक़ अख्तर, जदयू के प्रदेश सचिव रंजीत कुमार झा, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के पटना जिला अध्यक्ष मौलाना शकील अहमद हाशमी, आबिद हुसैन, अफरोज आलम, गुलाम गौस राईन, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव मोहम्मद उमर, मोहम्मद शफी सिकंदर अली शकील समस्तीपुर बिलाल आलम इंसार बक्खो उपस्थित रहे।

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.