By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

समस्तीपुर : नवनिर्मित शौचालय की टंकी के सैंटरिंग खोलने के दौरान हुई 3 मजदूरों की मौत

HTML Code here
;

- sponsored -

समस्तीपुर जिले से एक खबर सामने आ रही है जहां, एक नवनिर्मित शौचालय की टंकी में उसकी सैंटरिंग खोलने के दौरान 3 मजदूरों की मौत हो गयी है. यह घटना जिले के हसनपुर गांव की है.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: समस्तीपुर जिले से एक खबर सामने आ रही है जहां, एक नवनिर्मित शौचालय की टंकी में उसकी सैंटरिंग खोलने के दौरान 3 मजदूरों की मौत हो गयी है. यह घटना जिले के हसनपुर गांव की है. खबर की माने तो, इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, मोहिउद्दीननगर प्रखंड के कुरसाहा पंचायत स्थित हसनपुर गांव में तीनों मजदूरों में एक ने नवनिर्मित शौचालय की टंकी में घुसकर सेंटरिंग प्लेट खोलना चाहा.

लेकिन, टंकी में अंदर घुसने के बाद एक मजदूर की तबियत ख़राब होने लगी. उसे चक्कर आने लगा. वहीं, इस दौरान टंकी में जो दो अन्य मजदूर अन्दर गए थे उनकी भी हालत ख़राब होने लगी. जिसके बाद किसी प्रकार से ग्रामीणों ने तीनों मजदूरों को बेहोशी की हालत में शौचालय की टंकी से निकाला. वहीं, इसकी सूचना पुलिस, प्रशासनिक अधिकारी तथा स्वास्थ्य विभाग को दी गयी.

लेकिन, उनमें से किसी ने भी ना ही फोन उठाना जरूरी समझा और ना ही वे मौके पर पहुंचे. इसके बाद किसी तराह आनन-फानन में तीनों मजदूरों को बेहोशी की हालत में ही पीएचसी लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन तीनों मजदूरों को मृत घोषित कर दिया. वहीं, अब इस घटना को गंभीरता से नहीं लेने को लेकर गांव वालों में पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के साथ ही स्वास्थ्य विभाग के प्रति भी जबरदस्त आक्रोश व्याप्त हो गया है.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.