By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

रांची में गणतंत्र दिवस से पहले बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था

HTML Code here
;

- sponsored -

राजधानी रांची में 26 जनवरी गणतंत्र दिवस और सरस्वती पूजा में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस सतर्क है। सिटी एसपी सौरभ ने हर हाल में सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद रखने का निर्देश दिया है।

-sponsored-

रांची : राजधानी रांची में 26 जनवरी गणतंत्र दिवस और सरस्वती पूजा में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस सतर्क है। सिटी एसपी सौरभ ने हर हाल में सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद रखने का निर्देश दिया है। थानेदारों को अपने-अपने इलाके के पेट्रोलिंग पार्टी और गश्ती दल पर नजर रखने को कहा गया है।

रात के समय में मुख्य मार्ग के अलावे गली-मुहल्लों में भी नियमित अंतराल पर गश्त सुनिश्चित करने का निर्देश दिया। उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि सुरक्षा व्यवस्था में खामी किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। गणतंत्र दिवस को दिखते हुए थानेदारों को अपने-अपने इलाके के होटलों और लॉज में चेकिंग करने को कहा। आने जाने वाले मेहमानों का सत्यापन का निर्देश दिया गया। साथ ही एंटी क्राइम चेकिंग चलाकर शहर में प्रवेश करने वाले वाहनों की कड़ाई से जांच-पड़ताल करने को कहा है।

सिटी एसपी ने जेल से बाहर आये बदमाशों पर विशेष नजर रखने को कहा। शातिर अपराधियों को थाने में हाजिरी लगाने के साथ उसकी गतिविधियों पर ध्यान रखने को कहा गया है। साथ ही जो बदमाश जेल से बाहर आने के बाद फिर से आपराधिक कार्य में जुट गया है उसकी सूची तैयार करने का निर्देश दिया गया है। ऐसे बदमाशों के खिलाफ सीसीए लगाने का प्रस्ताव भेजने को कहा गया है। लंबित वारंट, कुर्की जब्ती में लेटलतीफी करने वालों पर कार्रवाई होगी।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.