By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बिहार राज्य अंतरजिला सीनियर पुरूष एवं महिला वाॅलीबाल चैम्पियनशिप का आयोजन

;

- sponsored -

भीख राय मेमोरियल 67वीं बिहार राज्य सीनियर महिला एवं पुरूष वॉलीबाल चैंपियनशिप का आयोजन 25 फरवरी से तेघड़ा गौशाला परिसर में आयोजित किया जा रहा है।जिसमें में राज्य और राष्ट्रीय स्तर के नामचीन खिलाड़ियों का जमावड़ा होगा।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : भीख राय मेमोरियल 67वीं बिहार राज्य सीनियर महिला एवं पुरूष वॉलीबाल चैंपियनशिप का आयोजन 25 फरवरी से तेघड़ा गौशाला परिसर में आयोजित किया जा रहा है।जिसमें में राज्य और राष्ट्रीय स्तर के नामचीन खिलाड़ियों का जमावड़ा होगा। आयोजन समिति के सदस्य एवं पूर्व उपप्रमुख गोपाल कुमार ने बताया कि  25 फरवरी से आयोजित होने वाले इस वाॅलीबाल टूर्नामेंट में बिहार राज्य के सभी 38 जिले की बेहतरीन पुरूष एवं महिला टीमें भाग लेंगी। जिसका फाइनल 28 मार्च खो खेला जाएगा।इसकी तैयारी को लेकर आयोजन समिति के सदस्य एवं स्थानीय लोगों में काफी उत्साह है।

प्रेस वार्ता के दौरान जानकारी देते हुए बिहार राज्य वॉलीबाल एशोसिएशन के अनिल कुमार, सदस्य गोपाल कुमार सिंह,राष्ट्रीय वाॅलीबाल खिलाड़ी माईकल, दिवाकर भारती ने बताया इस टूर्नामेंट के सफल आयोजन की सभी तैयारी पूरी कर ली गई है।बाहर से आये हुए महिला एवं पुरूष खिलाडियों के लिए अलग-अलग रहने,खाने,मेडिकल की सम्पूर्ण व्यवस्था की गई है।साथ ही उन्होंने बताया कि यह टूर्नामेंट चार दि इस टूर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले दोनों वर्गों के 12 एवं 3 एक्सट्रा खिलाड़ियों एवं कोच,प्रशिक्षिक का चयन नेशनल वाॅलीबाल चैम्पियनशिप के लिए किया जाएगा।जो 5से 9मार्च को उड़ीसा में खेला जाएगा।

इस टूर्नामेंट के विशिष्ट अतिथि तेघड़ा अनुमंडल पदाधिकारी राकेश कुमार एवं मुख्य अतिथि पूर्व सांसद सूरजभान सिंह होंगे।बेगूसराय वाॅलीबाल एसोसिएशन के मुताबिक तेघड़ा प्रखण्ड के सभी मधुरापुर के ग्रामवासियों के सहयोग से अपने पूर्वज भीख राय की स्मृति में यह बेगूसराय जिला में अभीतक के सबसे बड़े वाॅलीबाल टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है।प्रशासन की ओर से भी इस आयोजन की समीक्षा की जा रही है। आयोजन समिति ने बताया कि सफलतापूर्वक आयोजन को लेकर बड़ी संख्या में महिला टास्क फोर्स की जरूरत होगी।मौकेे पर राज्य संयुक्त सचिव अनिल कुमार,जिला सदस्य नवीन कुमार,राष्ट्रीय खिलाड़ी शंभू सिंंह,कुन्दन कुमार,रंजीत कुमार,अशोक चौधरी, दिवाकर भारती,शुुभम कुुुमार,सुधीर कुमार मुन्ना,दीपक कुुुमार,राज कुमार,सुुुबोध कुुमार,सनातन सिंह,भूषण सिंह आदि मौजूद थे।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

बेगूसराय से सुमित कुमार की रिपोर्ट

;

-sponsored-

Comments are closed.