By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

नालंदा : पुलिस सप्ताह के मौके पर सात किलोमीटर लंबी मैराथन दौड़ का हुआ आयोजन

;

- sponsored -

इन दिनों बिहार में पुलिस सप्ताह के मौक़े पर जनता और पुलिस प्रशासन के बीच समन्वय स्थापित करने के लिए 22 फरवरी से 27 फरवरी के बीच कई प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन सभी जिलों में किया जा रहा है. इसी कड़ी में आज नालंदा ज़िले पुलिस सप्ताह के अवसर पर सात किलोमीटर लंबी मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : इन दिनों बिहार में पुलिस सप्ताह के मौक़े पर जनता और पुलिस प्रशासन के बीच समन्वय स्थापित करने के लिए 22 फरवरी से 27 फरवरी के बीच कई प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन सभी जिलों में किया जा रहा है. इसी कड़ी में आज नालंदा ज़िले पुलिस सप्ताह के अवसर पर सात किलोमीटर लंबी मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया. जिसमें सैकड़ों से अधिक प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया, इस दौरान फर्स्ट, सेकंड, थर्ड प्रतिभागियों को साइकिल देकर पुरस्कृत करने का काम भी किया गया.

इसके अलावा 20 अन्य लोगों को भी पुरस्कृत कर सम्मानित किया. इस दरम्यान पत्रकारों से रूबरू होते हुए सदर डीएसपी डॉ. शिब्ली नॉमानी ने बताया कि इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजन करने का उद्देश्य जनता और पुलिस के बीच की जो दूरियां हैं वो कम हो. बता दें कि यह मैराथन दौड़ विजवनपर से लेकर उपरौरा मोड़ तक आयोजित किया गया. इसी प्रकार पुलिस अकादमी राजगीर में भी पुलिस सप्ताह मनाया गया है. और वहां भी दौड़ कार्यक्रम आयोजित किया गया.

नालंदा से महमूद आलम की रिपोर्ट

;

-sponsored-

Comments are closed.