By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पूरे शाही अंदाज में हुई शहाबुद्दीन की बेटी की शादी, 200 गाड़ियों से आए थे बाराती

HTML Code here
;

- sponsored -

दिवंगत पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की बेटी की शादी पूरे शाही अंदाज में हुई. सोमवार देर रात मोतिहारी से 200 गाड़ियों में बाराती सिवान पहुंचे. जिसके बाद शाही अंदाज में पूरे धूमधाम से हुई. वहीं ओसामा के वलीमे की दावत भी दी गई. बता दें हेरा शहाब की शादी पूर्वी चंपारण जिले के मोतिहारी के रानीकोठी से चर्चित किसान सैय्यद इफ्तिखार खान के डॉक्टर बेटे शादमान से हुई.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : दिवंगत पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की बेटी की शादी पूरे शाही अंदाज में हुई. सोमवार देर रात मोतिहारी से 200 गाड़ियों में बाराती सिवान पहुंचे. जिसके बाद शाही अंदाज में पूरे धूमधाम से हुई. वहीं ओसामा के वलीमे की दावत भी दी गई. बता दें हेरा शहाब की शादी पूर्वी चंपारण जिले के मोतिहारी के रानीकोठी से चर्चित किसान सैय्यद इफ्तिखार खान के डॉक्टर बेटे शादमान से हुई. सोमवार को शादमान लगभग दो सौ गाड़ियों में अपनी बारात लेकर सीवान के प्रतापपुर स्थित मोहम्मद शहाबुद्दीन के घर पहुंचे. यहां उनका धूम-धाम से स्वागत किया गया और दूल्हा-दुल्हन का शाही अंदाज में निकाह संपन्न हुआ.

इस खास आयोजन के लिए मोहम्मद शहाबुद्दीन के घर और आयोजन स्थल को काफी आकर्षक तरह से सजाया गया था. काफी दूर तक फैले हुए इलाके में टेंट लगाया गया था. इसके निर्माण की तैयारी कई दिनों से चल रही थी. हेरा शहाब के निकाह के अलावा सोमवार को ही मोहम्मद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा का रिसेप्शन भी हुआ. यह दोनों कार्यक्रम शाही अंदाज में संपन्न हुए.

शादी समारोह के इस कार्यक्रम को लेकर प्रतापपुर में शाही तैयारियां की गयी थीं। एक बड़े बजट की फिल्म सेट की तरह पूरा घर व गांव को सजाया गया था। बारातियों के स्वागत के लिए भव्य तैयारियां की गयी थीं। मोहम्मद शहाबुद्दीन के पैतृक घर को महल की तरह सजाया गया था। शादी दावत में अतिथियों को तीस से चालीस प्रकार के व्यंजन परोसे गए। जाहिर है शाहबुद्दीन अपनी बेटी की शादी इसी अंदाज में करना चाहते थे. इसी सपने को पूरा उनके बेटे ने किया.
HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.