By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

सपा एमएलसी के फ्लैट में बर्थ-डे पार्टी में चली गोली, युवक की मौत

;

- sponsored -

हजरतगंज क्षेत्र के पुलिस कमिश्नर आवास से चंद कदम दूर शुक्रवार देर रात को सपा एमएलसी अमित यादव के फ्लैट ए-201 में एक युवक की गोली लगने सेे मौत हो गई।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव, लखनऊ: हजरतगंज क्षेत्र के पुलिस कमिश्नर आवास से चंद कदम दूर शुक्रवार देर रात को सपा एमएलसी अमित यादव के फ्लैट ए-201 में एक युवक की गोली लगने सेे मौत हो गई। सूचना पाकर हजरतगंज कोतवाली प्रभारी अन्य पुलिस अफसरों के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने सपा एमएलसी के भाई समेत चार लोगों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस को करीब 20 कैन बीयर के साथ ही अन्य चीजें भी मिली हैं। शाहजहांपुर से एमएलसी अमित यादव का हजरतगंज स्‍थित लॉ-प्लास में फ्लैट है। उस फ्लैट में एमएलसी के भाई पंकज यादव रहते हैं। शुक्रवार देर रात को फ्लैट में पंकज सिंह के मित्र विनय का बर्थ-डे मनाया जा रहा था। पार्टी में आजाद नगर निवासी उसका दोस्त राकेश रावत, ज्ञानेन्द्र, आफताब समेत पांच लोग मौजूद थे। पार्टी में चली गोली से 38 वर्षीय राकेश घायल हो गया। उसे आनन-फानन सभी लोग ट्रामा लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 
 
जानकारी पर एसीपी हजरतगंज राघवेंद्र मिश्र, डीसीपी मध्य समेत आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। फॉरेंसिक टीम पहुंची घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। पुलिस ने सपा एमएलसी के भाई समेत चार लोगों को हिरासत में ले लिया है। एसीपी ने बताया कि घटनास्थल से बरामद ​अवैध पिस्टल सपा एमएलसी के भाई पंकज यादव की है। पंकज की निशानदेही पर पिस्टल और एक मैगजीन बरामद कर ली गई है। जांच में पता चला है कि पंकज के कई वर्षों से अवैध पिस्टल रखा ​था। इस बात की जांच की जा रही है कि वह पिस्टल कहां से लेकर आया था। पूछताछ में पता चला है कि पंकज अपने साथियों को पिस्टल दिखा रहा था। इसी दौरान विनय से ट्रिगर दबने के कारण गोली चली और राकेश की मौत हो गयी है। पुलिस ने घटना की जानकारी मृतक के परिवार को देते हुए मामले की जांच शुरु कर दी है।
;

-sponsored-

Comments are closed.