By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

नालंदा : एसपी निलेश कुमार ने किया सब इंस्पेक्टर समेत चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड

;

- sponsored -

नालंदा के एसपी निलेश कुमार ने कड़ा रुख अख्तियार करते हुए बिहार थाना में पदस्थापित सब इंस्पेक्टर नीरज कुमार समेत चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है.

-sponsored-

-sponsored-

नालंदा : एसपी निलेश कुमार ने किया सब इंस्पेक्टर समेत चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड

सिटी पोस्ट लाइव : नालंदा के एसपी निलेश कुमार ने कड़ा रुख अख्तियार करते हुए बिहार थाना में पदस्थापित सब इंस्पेक्टर नीरज कुमार समेत चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है. दरअसल पिछले दिनों मुंबई के व्यापारियों से साइबर क्राइम के जरिए 70 लाख रूपए  ठगी करने के आरोप में बिहारशरीफ के खंदक पर से आरोपी नीतीश कुमार को पकड़ा गया था. जिसके बारे में इन लोगो ने अपने वरीय अधिकारियो न तो  सूचना दी और न ही उसे विहार थाने लाया. बल्कि महिला थाने में ले जाकर इससे अलग सेटिंग करने में लग गए थे. जिसकी जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक ने जांच करवाई और जांच में इन पुलिसकर्मियों के कर्तव्य हीनता का पर्दाफाश हुआ.

जांच के बाद एसपी ने सभी को निलंबित कर लाइन हाजिर कर दिया है. दरअसल मुंबई में कई व्यापारियों से करीब 70 लाख रुपये की ठगी करने वाले शातिर ठग को पकड़ने महाराष्ट्र पुलिस  बिहारशरीफ आयी थी जिसकी भनक सब इंस्पेक्टर नीरज कुमार को लग गयी. और एक प्लान के तहत उसे पकड़ लिया जब सेटिंग नहीं हुई तो इसे मुंबई पुलिस के हवाले कर दिया. यह शातिर दिमाग किसी निजी कंपनी का एजेंसी दिलाने  के नाम पर व्यापारियों से 70 लाख की ठगी किया था. एजेंसी लेने के इच्छुक व्यवसाई को फोन करने पर एजेंसी देने का विश्वास दिला बदमाश पहले दस्तावेज की मांग करता उसके बाद एजेंसी स्वीकृत होने का झांसा दे रूपये की ठगी कर लेता था.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

नालंदा से प्रणय राज की रिपोर्ट

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.