By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

अश्लील डांस करना एसआई को पड़ा मंहगा, वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने किया सस्पेंड

;

- sponsored -

धनबाद जिले के महुदा थाना प्रभारी को प्रभारी को धनबाद के एसएसपी ने सस्पेंड कर दिया है। देर रात कार्यवाही की गई है।महुदा थाना में तैनात थान ाप्रभारी  नन्द किशोर का बार बालाओं के साथ अश्लील डांस करते हुए एक वीडियो वायरल हुवे था। वीडियो वायरल होने के बाद धनबाद के एसएसपी कौशल किशोर ने तत्काल थानेदार को निलंबित कर दिया है।

-sponsored-

-sponsored-

अश्लील डांस करना एसआई को पड़ा मंहगा, वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने किया सस्पेंड

सिटी पोस्ट लाइवः धनबाद जिले के महुदा थाना प्रभारी को प्रभारी को धनबाद के एसएसपी ने सस्पेंड कर दिया है। देर रात कार्यवाही की गई है।महुदा थाना में तैनात थान ाप्रभारी  नन्द किशोर का बार बालाओं के साथ अश्लील डांस करते हुए एक वीडियो वायरल हुवे था। वीडियो वायरल होने के बाद धनबाद के एसएसपी कौशल किशोर ने तत्काल थानेदार को निलंबित कर दिया है। तीन मिनट 40 सेकेंड के वीडियो में नन्द किशोर एक बार बाला के साथ नग्न अवस्था मे खलनायक फिल्म की गीत पर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं।

यह वीडियो कहा कहा का है किन परिस्थितियों में शुट किया गया है अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है। वीडियो ने थानेदार के अलावा कई और लोग भी दिख रहे हैं जो मोबाइल से वीडियो शूट कर रहे हैं ।यह वीडियो वॉयरल होने के साथ ही पुलिस महकमें के साथ के साथ साथ पूरे कोयलांचल में खलबली मच गई। नन्द किशोर सिंहः को 26 अगस्त 2018 को महुदा का थानेदार बनाया था।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

हांलाकि इस मामले में आरोपी थानेदार का पक्ष अब तक नहीं आया है लेकिन वीडियो के बारे में यह कहा जा रहा है कि यह वीडियो 3 साल पुराना है जब आरोपी थानेदार धनबाद के ही मैथन में तैनात थे तब वे बंगाल के प्रसिद्ध इलाले आसनसोल में घूमने दौरान यह कारनामा था। फिलहाल जो भी हो इस तरह से वीडियो वायरल होने से एक बार फिर पुलिस की छवि धूमिल हुई है।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.