By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पूर्णिया : स्टार सीजन 2 में भाग लेने के लिए आज ही भेजें अपना वीडियो, डांसिंग, सिंगिंग या पेंटिंग में दिखाएं अपना हुनर

;

- sponsored -

पनोरमा सिटी ग्रुप एक बार फिर स्टार सीजन 2 लेकर आ रहा है. यह कार्यक्रम पूर्णिया में धनतेरस के मौके पर आयोजित होगा. बता दें इस सीजन सिर्फ बड़ों के लिए ही नहीं बच्चों के लिए भी खास होने वाला है.

-sponsored-

-sponsored-

पूर्णिया : स्टार सीजन 2 में भाग लेने के लिए आज ही भेजें अपना वीडियो, डांसिंग, सिंगिंग या पेंटिंग में दिखाएं अपना हुनर

सिटी पोस्ट लाइव : पनोरमा सिटी ग्रुप एक बार फिर स्टार सीजन 2 लेकर आ रहा है. यह कार्यक्रम पूर्णिया में धनतेरस के मौके पर आयोजित होगा. बता दें इस सीजन सिर्फ बड़ों के लिए ही नहीं बच्चों के लिए भी खास होने वाला है. इस सीजन 12 साल से बड़े बच्चे, जो डांसिंग, सिंगिंग या पेंटिंग में अपना टैलेंट दिखाना चाहते हैं, वो भाग ले सकते हैं. बता दें इस कार्यक्रम में देश के जाने माने बॉलीवुड सिंगर सब्बीर कुमार से प्रतिभागियों को मिलने का मौका मिलेगा. इतना ही नहीं इस कार्यक्रम में मिस इंडिया वर्ल्ड वाइड अपर्णा भारती से भी मिलने का मौका मिलेगा. इस सीजन के ऑडिशन की आखिरी तारीख 15 अक्टूबर तक है और कार्यक्रम 22 से 24 अक्टूबर तक आयोजित की जाएगी.

 

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

जाहिर है पिछले साल की तरह इस साल भी पनोरमा महाधनतेरस मेले का आयोजन कर रही है. इस सीजन में जो बच्चे भाग लेना चाहते हैं, उन्हें खुद का 2 मिनट का वीडियो बनाकर 7549000057 पर भेजना होगा. इसी तरह जो महिलाएं इस प्रतियोगिता में भाग लेना चाहती हैं, जिन्हें डांसिंग और सिंगिंग का क्रेज है, उन्हें भी अपनी 1 मिनट की वीडियो बनाकर 7549000057 पर भेजना होगा. जो भी इस प्रतियोगिता में विनर होगा उसे पनोरमा सिटी ग्रुप की तरफ से उपहार दिया जायेगा. इस सीजन में कंटेस्टेंट के लिए कई और भी सरप्राइज मिलने वाले हैं. बताते चलें यह कार्यक्रम 22 से 24 अक्टूबर तक चलेगा. जबकि ऑडिशन की आखिरी तारीख 15 अक्टूबर तक रखी गई है. तो जल्दी करें, यदि आप में भी है डांसिंग, सिंगिंग और पेंटिंग का शौक तो अभी दिए गए नंबर पर अपने बारे में 2 मिनट का विडियो और महिलाएं जो डांसिंग और सिंगिंग में रूचि रखती हैं, वे 1 मिनट का वीडियो बनाकर भेजें.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.