By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

सुनील तिवारी ने जमानत याचिका दायर की

HTML Code here
;

- sponsored -

भाजपा विधायक दल के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी के सलाहकार सुनील तिवारी ने अपनी जमानत के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया है।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव, रांची: भाजपा विधायक दल के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी के सलाहकार सुनील तिवारी ने अपनी जमानत के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया है। दुष्कर्म और यौन शोषण के मामले में गिरफ्तार सुनील तिवारी की ओर से अपने अधिवक्ता के माध्यम से रांची सिविल कोर्ट में जमानत याचिका दायर की गयी है।

 

सुनील तिवारी की ओर दायर याचिका में उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों को निराधार बताते हुए अदालत से जमानत दिये जाने की गुहार लगायी है। अदालत ने उनकी जमानत पर सुनवाई क लिए 23 सितंबर की तिथि मुकर्रर की है। गौरतलब है कि सुनील तिवारी पर उनके यहां काम करने वाली एक युवती ने दुष्कर्म एवं यौन शोषण समेत कई गंभीर आरोप लगाये हैं।

 

इस मामले में युवती के द्वारा अरगोड़ा थाने में कांड संख्या 229/ 2021 दर्ज कराया गया है,  जिसकी जांच रांची पुलिस कर रही है। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पीड़िता का 164 का बयान भी दर्ज हो चुका है।  वहीं सुनील तिवारी की पत्नी लालिमा तिवारी ने इस पूरे प्रकरण को फ़र्ज़ी बताते हुए झारखण्ड हाईकोर्ट में याचिका दाखिल कर सीबीआई जांच की मांग की है।  सुनील तिवारी को रांची पुलिस ने उत्तरप्रदेश के इटावा जिले से गिरफ्तार किया था। जिसके बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा जा चुका है।

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.