By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

दोषियों को सामाजिक दंड देना चाहिए: बसंत सोरेन

;

- sponsored -

दुमका जिले के रामगढ थाना क्षेत्र में 12 वर्षीय छात्रा से दुष्कर्म और हत्या मामले में मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंच झामुमो उम्मीदवार बंसत सोरेन ने पीड़ित परिवार से मिलकर उन्हें हरसंभव मदद और न्याय का भरोसा दिलाया।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव, दुमका: दुमका जिले के रामगढ थाना क्षेत्र में 12 वर्षीय छात्रा से दुष्कर्म और हत्या मामले में मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंच झामुमो उम्मीदवार बंसत सोरेन ने पीड़ित परिवार से मिलकर उन्हें हरसंभव मदद और न्याय का भरोसा दिलाया।मृतक बच्ची के पीड़ित परिवार को सांत्वना देते सीएम हेमंत सोरेन के छोटे भाई बसंत सोरेन ने शनिवार को कहा घटना बहुत ही दुखद है।ऐसे दरिंदो को न्यायिक ही नही बल्कि सामाजिक दंड देना चाहिए। समाज के बीच अपराधियों को दंड देना चाहिए, जिससे समाज मे संदेश जा सके और आइंदा ऐसे अपराध पर रोक लग सके। उन्हें समाज मे छोड़ देना चाहिए ताकि समाज के लोग न्याय कर सके। ऐसी घटना पर नेताओ को राजनीति करने से बचना चाहिए। हम पीड़ित परिवार के साथ तन,मन,धन से खड़े है। सरकार अपनी ओर से काम कर रही है।

अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस अधीक्षक से बात करेंगे। गौरतलब है कि दुमका के रामगढ़ थाना क्षेत्र के भालसुमर ठाढ़ी गांव में ट्यूशन कर लौट रही 12 वर्षीय  पांचवी कक्षा की छात्रा के साथ पिछले दिनों सामूहिक दुष्कर्म कर हत्या कर दी गई थी।इस मामले में थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है।शव को पोस्टमार्टम के लिए दुमका लाया गया है। जहां पीड़ित परिवार से नेताओ का मिलने दौर जारी है। इस अवसर पर झामुमो केंद्रीय कार्यसमिति सदस्य अब्दुल सलाम, दिनेश मुर्मू, रवि यादव, कुणाल दास, रमेश रजक उर्फ छोटू आदि झामुमो कार्यकर्ता उपस्थित थे।

;

-sponsored-

Comments are closed.