By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

सीएम के गृह जिले में अस्पताल प्रबंधन की बड़ी लापरवाही,मृत बच्चे को कंधे पर ले गये परिजन 

- sponsored -

चमकी बुखार को लेकर जहाँ पूरे सूबे के सभी सरकारी अस्पतालों को अलर्ट कर परिजनों को सारी सुविधा निःशुल्क दी जा रही है । वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले में एक बार फिर सदर अस्पताल में प्रबंधन की बड़ी लापरवाही सामने आई है । जहाँ बच्चे की मौत के बाद परिजन कंधे पर शव ले जाने को मजबूर दिखे ।

-sponsored-

सीएम के गृह जिले में अस्पताल प्रबंधन की बड़ी लापरवाही, मृत बच्चे को कंधे पर ले गये परिजन 

सिटी पोस्ट लाइव- चमकी बुखार को लेकर जहाँ पूरे सूबे के सभी सरकारी अस्पतालों को अलर्ट कर परिजनों को सारी सुविधा निःशुल्क दी जा रही है । वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले में एक बार फिर सदर अस्पताल में प्रबंधन की बड़ी लापरवाही सामने आई है । जहाँ बच्चे की मौत के बाद परिजन कंधे पर शव ले जाने को मजबूर दिखे ।

अस्पताल परिसर में मृत बच्चे को कंधे पर लेकर परिजन काफी देर तक इधर से उधर धूमते रहें मगर जिम्मेवार अधिकारी या कर्मियों में से किसी की भी नजर इसपर नही पड़ी । अंत मे थक हार कर परिजन किसी को कुछ बताये अस्पताल से लेकर निकल गए । जबकि सदर अस्पताल को सरकारी शव वाहन उपलब्ध कराए गए है । उसपर तैनात कर्मियों का यही काम होता है कि परिजन से पूछ कर शव वाहन उपलब्ध करवा देना ।

Also Read

-sponsored-

दरअसल यह बालक परबलपुर थानां इलाके के सीता बिगहा निवासी सागर कुमार है । परिजनों ने बताया कि वह सुबह साइकिल चला कर घर आया इसके बाद वह वेहोश होकर गिर गया । इसके बाद उसे एक निजी किलनिक में ले गए जहाँ चिकित्सक ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया । यहाँ लाने पर चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया ।

नालंदा से प्रणय राज की रिपोर्ट 

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.