By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

परफार्मेंस की नयी परिभाषा गढ़ती है बीएमडब्लयू की एस 1000 आर-आर, भारत में लांच

;

- sponsored -

BMW मोटोराड ने भारत में आॅल न्यू बीएमडब्लयू एस 1000 आर.आर. सुपर बाइक को लांच कर दिया। आॅल न्यू बीएमडब्लयू एस 1000 आर.आर. एक कम्पलीटली बिल्ट अप यूनिट (सीबीयू) के रूप में उपलब्ध होगी और इसे बीएमडब्लयू मोटोराड डीलरशिप्स में बुक किया जा सकता है।

-sponsored-

-sponsored-

परफार्मेंस की नयी परिभाषा गढ़ती है बीएमडब्लयू की एस 1000 आर-आर, भारत में लांच

सिटी पोस्ट लाइवः BMW मोटोराड ने भारत में आॅल न्यू बीएमडब्लयू एस 1000 आर.आर. सुपर बाइक को लांच कर दिया। आॅल न्यू बीएमडब्लयू एस 1000 आर.आर. एक कम्पलीटली बिल्ट अप यूनिट (सीबीयू) के रूप में उपलब्ध होगी और इसे बीएमडब्लयू मोटोराड डीलरशिप्स में बुक किया जा सकता है। दिमत्रिस रैप्टिस हेड आॅफ एशिया-पैसिफिक, चाइना, रशिया, अफ्रीका, बीएमडब्लयू मोटोराड ने कहा कि, ‘स्पोर्टी राइडिंग की वास्तविक व्याख्या के लिए आॅल न्यू बीएमडब्लयू एस 1000 आर.आर. से बढ़िया और कोई बाइक नहीं हो सकती।

2009 में हमने आॅल न्यू बीएमडब्लयू एस 1000 आर.आर. के लांच के साथ हाई परफाॅर्मेंस बाइक के बाजार म ें धमाकेदार प्रवेश किया था। रातोंरात अपने सेगमेंट में सबसे आगे निकल गयी और उसके बाद से इसने परफाॅर्मेंंस स्पोर्टस बाइक्स के क्षेत्र में एक मानदंड स्थापित किया है। आॅल न्यू 2019 डबल आर के लिए हमारा साधारण लक्ष्य था इसे और भी बेहतर बनाना और हमने ठीक वही किया। अपनी तीसरी पीढ़ी में आकर आॅल न्यू बीएमडब्लयू एस 1000 आर.आर. सभी मामलों से पहले से और बेहतर हो गयी है। यह पहले से अधिक हल्की और अधिक तेज, ज्यादा रोबीली और अधिक आसानी से नियंत्रित की जा सकती है।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

उन्होंने कहा कि आॅल न्यू बीएमडब्लयू एस 1000 आर.आर. को जब 10 साल पहले लांच किया गया था तभी इसने अपने असाधाराण डाइनैमिक्स से बीएमडबल्यू मोटोराड का भविष्य लिख दिया था। आरआर सही अर्थ में एक सुपर बाइक है। आॅल न्यू बीएमडब्लयू एस 1000 आर.आर. की डिजाइन में विशिष्टता है लेकिन यह साफ तौर पर बीएमडब्ल्यू मोटोराड का प्रतिनिधित्व भी करती है।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.