By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

होली पर हर तरफ उत्साह का माहौल, बाजारों में बढ़ी रौनक

HTML Code here
;

- sponsored -

जिले में होली का रंग सिर चढकर बोल रहा है. बाजार में रौनक बढ़ गई है. सभी सरकारी गैर सरकारी कार्यालयों, विद्यालयों में होली छुट्टी हो चुकी है

-sponsored-

लोहरदगा :जिले में होली का रंग सिर चढकर बोल रहा है. बाजार में रौनक बढ़ गई है. सभी सरकारी गैर सरकारी कार्यालयों, विद्यालयों में होली छुट्टी हो चुकी है. बाहर काम करने वाले लोग अब घर पहुंचकर अपने परिवार वालों के साथ होली मनाने के लिए आतुर हैं. पिचकारी की दुकानों में भी जमकर लोग खरीदारी कर रहे हैं.

लोहरदगा का बाजार होली के रंग में डूब गया है. होली को देखते हुए लोगों को रंग बिरंगी पिचकारियां सबसे अधिक आकर्षित कर रही हैं. कीमत में सस्ती और आकर्षक होने के नाते ये पिचकारियां लोगों की पहली पसंद बन गई है. दुकानों में प्रेशर गन वाली पिचकारी की सबसे अधिक डिमांड है. दुकानदारों ने बताया कि इस बार लोग रंग-अबीर, गुलाल तथा होली की अन्य सामग्रियों को खरीदनें बाजार आ रहे हैं. इस बार उनमें विशेष उत्साह देखा जा रहा है. रंगों के चयन के मामले में हर्बल पर ज्यादा जोर है.

 

उल्लेखनीय है कि पिछले दो वर्षों से रंगों का पर्व होली फीका था. कोरोना के चलते लोग खुलकर त्योहार नहीं मना सके थे. इसका असर बाजार पर भी हुआ, कारोबार प्रभावित रहा लेकिन इस साल कोरोना नियंत्रण में है. इससे बाजार की सुस्ती दूर हो गई है और रौनक लौट आई है. वहीं लोग इस बार जमकर खरीदारी भी कर रहे हैं.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.