By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

वोटर सम्मान समारोह का तीसरा दिन, आने वाले लोगों का प्यार देखकर गदगद हैं बाहुबली पांडेय

- sponsored -

आज इस समारोह का तीसरा दिन है. इस महाभोज में आज भी लगभग 7 हजार से अधिक लोग पहुंचे हैं, जो भोज के साथ अंगवस्त्र से सम्मानित किये जा रहे हैं.

-sponsored-

वोटर सम्मान समारोह का तीसरा दिन, 6 पंचायत के हजारों लोग चख चुके हैं भोज का स्वाद

सिटी पोस्ट लाइव : JDU के बाहुबली विधायक पप्पू पाण्डेय उर्फ़ अमरेन्द्र बाहुबली द्वारा आयोजित वोटर सम्मान समारोह का आज तीसरा दिन है. इस सम्मान समारोह में अबतक हजारों लोगों को सम्मानित किया जा चूका है. जबकि 6 पंचायत के लगभग 17 हजार लोगों ने भोज का स्वाद चखा है.

Also Read

-sponsored-

बता दें गोपालगंज के कुचायकोट से जेडीयू विधायक पप्पू पांडेय उर्फ अमरेन्द्र बाहुबली ने वोटरों के लिए सम्मान समारोह और महाभोज का आयोजन किया है. जिसमें आने वाले मतदाताओं और पार्टी के कार्यकर्ताओं को भोजन और उन्हें अंग वस्त्र देकर उन्हें सम्मानित किया जा रहा है. जो 21 दिसंबर से 12 जनवरी तक चलेगा. आज इस समारोह का तीसरा दिन है. इस महाभोज में आज भी लगभग 7 हजार से अधिक लोग पहुंचे हैं, जो भोज के साथ अंगवस्त्र से सम्मानित किये जा रहे हैं.

बताते चलें कि इस महाभोज और सम्मान समारोह की पूरी देख रेख अमरेन्द्र पांडेय के भतीजे और गोपालगंज जिला पार्षद मुकेश पांडेय कर रहे हैं. तीन दिनों से लगातार मुकेश आगंतुकों के आव भगत में जुटे हैं. उन्हें भोजन में किसी तरह की परेशानी न हो और वे पूरी संतुष्टि के साथ भोज और सम्मानित हों इसकी पूरी जिम्मेदारी निभा रहे हैं.

गौरतलब है कि पप्पू पांडेय द्वारा आयोजित अपने आप में बेहद खास है. और जब कुछ खास होता है तो लोगों का नजरिया भी अलग तरीके से देखा जाता है. जहां कुछ लोग इसे वोट बैंक को इकट्टा करने की राजनीति बताते है तो कुछ इन्हें उनका स्वभाविक रूप करार देते हैं. लेकिन जदयू विधायक इस माध्यम से सरकार के काम को जनता के बीच पहुंचाना चाहते है, उन्हें सरकार की उपलब्धियां बताना चाहते हैं.

बता दें यह सम्मान समारोह गोपालगंज में किसी त्योहार की तरह ही समझ लीजिये. क्योंकि इसकी चर्चाएं पूरे बिहार में जोरो शोरों से चल रही है. लोगों को भोजन के साथ सम्मान हर किसी को भा रहा है. खासकर महिलाओं के लिए आयोजित यह सम्मान समारोह बिहार में सबसे बड़ा आयोजन है जो किसी विधायक द्वारा किया गया है. 

पप्पू पांडेय बताते हैं कि मैंने जितनी उम्मीद की थी उससे अधिक लोगों का प्यार मुझे मिल रहा है. यहां आने वाले हर आम से लेकर खास लोगों के दिल में अपने लिए प्यार देखकर मेरा हौसला और बढ़ता है. मुझे बहुत ख़ुशी मिल रही है कि लोग यहां आ रहे हैं और उन्हें सम्मानित करने का सौभाग्य प्राप्त हो रहा है. उन्होंने कहा कि हमारा मकसद लोगों तक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के किये गए कार्यों के साथ क्षेत्र में हुए विकाश को लोगों तक पहुंचाएं.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.