By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बेगूसराय में तेजी से वायरल हो रहा विधायक राजकुमार सिंह का वीडियो, सीआई को दी चेतावनी

HTML Code here
;

- sponsored -

बेगूसराय में तेजी से वायरल हो रहा एक वीडियो जिसमें मटिहानी विधानसभा क्षेत्र के विधायक राजकुमार सिंह अपने ही सरकार के एक कर्मचारी पर भड़क गए और जमकर भड़ास निकाली। दरअसल मटिहानी के विधायक राजकुमार सिंह आज विधानसभा क्षेत्र के साम्हो प्रखंड का भ्रमण कर रहे थे।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बेगूसराय में तेजी से वायरल हो रहा एक वीडियो जिसमें मटिहानी विधानसभा क्षेत्र के विधायक राजकुमार सिंह अपने ही सरकार के एक कर्मचारी पर भड़क गए और जमकर भड़ास निकाली। दरअसल मटिहानी के विधायक राजकुमार सिंह आज विधानसभा क्षेत्र के साम्हो प्रखंड का भ्रमण कर रहे थे। इसी क्रम में सैकड़ों लोगों ने शाम्हो के सीआई भागीरथ प्रसाद पर रिश्वत लेने का आरोप लगाया। लोगों ने बताया कि सी आई बिना पैसे लिए ना तो किसी के जमीन का रसीद काटते हैं और ना ही आवासीय बनाते हैं ।

इतना सुनते ही विधायक राजकुमार सिंह भड़क गए और उन्होंने चेतावनी दे डाली कि अगर आगे से आपकी कार्यशैली में सुधार नहीं हुआ तो आप कहां रहेंगे यह आप समझ सकते हैं। अंतिम में उन्होंने कहा कि आज आपको लास्ट वार्निंग दी जा रही हैं अगर आप सुधार नहीं करते हैं तो फिर सरकार आपसे पाई पाई वसूल कर लेगी और आपको रिश्वत लेने के आरोप में जेल में डाल देगी। फिलहाल इस वाइरल वीडियो के बाद आरोपी सीआई पर कार्रवाई होती है या नहीं यह तो समय की बात है लेकिन विधायक जी ने जनता की खूब वाहवाही बटोरी।

बेगूसराय से सुमित कुमार की रिपोर्ट

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.