By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मोटरसाइकिल रैली निकालकर मतदाताओं को किया गया जागरूक

- sponsored -

0

स्वीप कार्यक्रम के तहत लगातार मतदाताओं को जागरूक करने के लिए चरणबद्ध कार्यक्रमों का आयोजन जिला प्रशासन द्वारा किया जा रहा है। इसी क्रम में शुक्रवार को जिला योजना पदाधिकारी व  स्वीप कोषांग के अधिकारियों द्वारा हरी झंडी दिखाकर मोटरसाइकिल रैली को रवाना किया गया।

-sponsored-

मोटरसाइकिल रैली निकालकर मतदाताओं को किया गया जागरूक
सिटी पोस्ट लाइव, खूंटी :  स्वीप कार्यक्रम के तहत लगातार मतदाताओं को जागरूक करने के लिए चरणबद्ध कार्यक्रमों का आयोजन जिला प्रशासन द्वारा किया जा रहा है। इसी क्रम में शुक्रवार को जिला योजना पदाधिकारी व  स्वीप कोषांग के अधिकारियों द्वारा हरी झंडी दिखाकर मोटरसाइकिल रैली को रवाना किया गया। रैली समाहरणालय परिसर से ऊपर चौक खूंटी तक गई। मौके पर खूंटी जिले के डिस्ट्रिक्ट आइकॉन लाल मोहन सिंह ने कहा कि लोकतंत्र का यह महापर्व हरेक मतदाता को अपने मतदान का संवैधानिक अधिकार से अवगत कराता है। ऐसे में आवश्यकता है कि सामूहिक प्रयास व  जागरूकता की। हर नागरिक अगर अपने मताधिकार का महत्व समझे, तो सूरत कुछ और होगी। लोगों का आह्वान किया गया कि इस लोकतंत्र के महापर्व में सभी बढ़-चढ़कर हिस्सा लें, ताकि सौ फीसदी मतदान सुनिश्चित हो सके। रैली में शामिल लोगों को वोट की अहमियत बताते हुए मतदान के लिए प्रेरित किया गया। इस दौरान मतदाता जागरूकता के लिए नारे लगाये गये और अपने मताधिकार का प्रयोग करने हेतु क्षेत्र के लोगों को प्रेरित किया गया। साथ ही बैनर और पोस्टर हाथ में लिए लोगों को मतदान के महत्व का के बारे में बताया गया। लोगों से अपील की गयी कि वे हर काम छोड़ सबसे पहले सात दिसंबर को मतदान केंद्र में जाकर वोट अवश्य डालें।

-sponsered-

-sponsored-

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More