By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बिहार में लगेगा लॉकडाउन, कल आपदा प्रबंधन की बैठक में CM ले सकते हैं फैसला.

HTML Code here
;

- sponsored -

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार में बहुत जल्द कम्पलीट लॉकडाउन लग सकता है.आज  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के 6 दिन बाद दुबारा  पटना की सड़कों पर निकलने  को इसी से जोड़कर देखा जा रहा है.आज उन्होंने 1 घंटे तक  राजधानी के विभिन्न क्षेत्रों में वाहन से भ्रमण किया. इस दौरान प्रशासन की चुस्ती और लोगों द्वारा कोरोना काल के नियमों का पालन को लेकर बरती जा रही एहतियात का जायजा लिया. हाट, बाजार दुकान और उनके आसपास की स्थिति को भी देखा.

सीएम नीतीश आवास से दोपहर 1.25 बजे निकले और दानापुर, दीघा सब्जी मंडी, गांधी मैदान, राजेंद्र नगर सब्जी मंडी, कंकड़बाग टेम्पो स्टैंड, करबिगहिया और मीठापुर सब्जी मंडी गये. इसके पहले 26 अप्रैल को मुख्यमंत्री राजधानी के विभिन्न क्षेत्रों में गए थे और स्थिति का जायजा लिया था. मंगलवार को आपदा प्रबंधन समूह की बैठक होनेवाली है. माना जा रहा है कि मंगलवार को होने वाली बैठक में संक्रमण की रोकथाम के लिए सरकार लॉकडाउन लगाने का फैसला ले सकती है.

बिहार में पिछले 24 घंटे में 11,407 नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पहचान की ग.। इस दौरान राज्य में 72 हजार 658 सैम्पल की कोरोना जांच की गई. राज्य में कोरोना का संक्रमण दर 15.69 फीसदी रहा. स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को  राज्य में पटना सहित छह ज़िलों में कोरोना के पांच सौ से अधिक नए संक्रमित मिले. पटना में सर्वाधिक 2028 नए संक्रमित मिले. जबकि वैशाली में 1035, गया में 662, मुजफ्फरपुर में 653, पश्चिमी चंपारण में 549 और बेगूसराय में 510 नए कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई.बढ़ते संक्रमण को देखते हुए कल सरकार लॉक डाउन का ऐलान कर सकती है.

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.