By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

कोरोना से लड़ाई के लिए भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष दुर्गेश सिंह ने पीएम राहत कोष में दिया अंशदान

;

- sponsored -

भाजयूमो के प्रदेश अध्यक्ष दुर्गेश सिंह ने करोना महामारी से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मजबूत करने के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष में अपना अंश दान किया। दुर्गेश सिंह ने कहा कि भाजयुमो के कार्यकर्ता जो प्रदेश से लेकर जिला तक तथा मंडल स्तर तक के प्रत्येक कार्यकर्ता प्रधानमंत्री राहत कोष में आज से बढ़ चढ़ कर योगदान देना शुरू कर दिए है।

-sponsored-

-sponsored-

कोरोना से लड़ाई के लिए भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष दुर्गेश सिंह ने पीएम राहत कोष में दिया अंशदान

सिटी पोस्ट लाइवः भाजयूमो के प्रदेश अध्यक्ष दुर्गेश सिंह ने करोना महामारी से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मजबूत करने के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष में अपना अंश दान किया। दुर्गेश सिंह ने कहा कि भाजयुमो के कार्यकर्ता जो प्रदेश से लेकर जिला तक तथा मंडल स्तर तक के प्रत्येक कार्यकर्ता प्रधानमंत्री राहत कोष में आज से बढ़ चढ़ कर योगदान देना शुरू कर दिए है।तथा उन्होंने सभी युवा मोर्चा के मित्रों व बिहार के युवाओं से आग्रह की है की करोना से लड़ने के लिए देशहित में अपना योगदान सुनिचित करे.

साथ ही लोगों को प्रेरणा भी मिले जो अपने सोशल मीडिया के हर प्लाट्फोर्म पर उसकी रसीद की फोटो शेयर करे ।दुर्गेश सिंह ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा एवं बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल के आवाहन पर युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं से अपील की हैं की अपने आस पास के पाँच गरीब व्यक्ति को भोजन अवश्य कराए एवं किसी प्रकार की कठिनाई होती है चाहे वह भोजन हो या चिकित्सा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं से सम्पर्क करे।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.