By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

सीएम का काफिला उतरा पटना की सड़कों पर, हालत का ले रहें जायजा

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार में कोरोना जबरदस्त अपना कहर बरपा रहा है. वहीं, राजधानी पटना की हालत और भी गंभीर बनी हुई है. इस बीच एक बार फिर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का काफिला पटना की सडकों पर निकल चूका है.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार में कोरोना जबरदस्त अपना कहर बरपा रहा है. वहीं, राजधानी पटना की हालत और भी गंभीर बनी हुई है. इस बीच एक बार फिर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का काफिला पटना की सडकों पर निकल चूका है. मुख्यमंत्री राजधानी का जायजा लेने के लिए निकले हैं. इस दौरान उन्होंने दानापुर से लेकर दीघा ,गांधी मैदान, कंकड़बाग, मीठापुर समेत कई इलाकों का जायजा लिया.

बता दें कि, कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर सरकार को हाईकोर्ट ने जबदस्त फटकार लगायी थी. जिसके बाद आज नीतीश कुमार पटना में लोग कोरोना के गाइडलाइन्स का पालन कर रहे हैं या नहीं, इसका जायजा लेने के लिए निकल गए हैं. वहीं, नीतीश कुमार के इस कदम के बाद अब ऐसे कयास लगाये जा रहे हैं कि नीतीश कुमार कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं.

बता दें कि, कोरोना का संक्रमण बेकाबू होता जा रहा है. यह तेजी से लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है. पटना में फिर से एक बार कोरोना विस्फोट हुआ है और एक साथ 2748 मरीज मिले हैं. राज्य में एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 1 लाख 99 हजार 45 पहुंच गई है जबकि पटना में भी एक्टिव केस की संख्या 17 हजार 590 पर है.

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.