By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

कोरोना का असर पटना से उड़ान भरने वाली फ्लाइटों पर पड़ा, रद्द हुई 10 जोड़ी विमान

HTML Code here
;

- sponsored -

कोरोना अपना कहर लगातार बरपा रहा है. वहीं, इसका असर हर चीज पर पड़ रहा है. इसी क्रम में खबर है कि कोरोना का असर अब फ्लाइटों पर भी पड़ने लगा है. दरअसल, पटना से उड़ान भरने वाली करीब 10 फ्लाइट को रद्द कर दिया गया है.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: कोरोना अपना कहर लगातार बरपा रहा है. वहीं, इसका असर हर चीज पर पड़ रहा है. इसी क्रम में खबर है कि कोरोना का असर अब फ्लाइटों पर भी पड़ने लगा है. दरअसल, पटना से उड़ान भरने वाली करीब 10 फ्लाइट को रद्द कर दिया गया है. जिसका कारण कम बुकिंग और अक्युपेंसी रेट बेहद कम होना बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, गुरूवार को दिल्ली की सात और रांची, बेंगलुरु व कोलकाता की एक-एक फ्लाइटें रद्द की गयी थी. इनमें गो एयर और इंडिगो एयरलाइंस की चार-चार फ्लाइटें और स्पाइसजेट की दो फ्लाइटें भी शामिल थीं.

खबर की माने तो, इनमें से अधिकतर प्लांड कैंसिलेशन था, जिससे यात्रियों को ज़्यादा परेशानी नहीं हुई. साथ ही दूसरी फ्लाइटों से उनके जाने की व्यवस्था भी कर दी गयी थी. लेकिन जिन फ्लाइटों को अचानक रद्द किया गया, उनके यात्रियों को परेशानी हुई और रीशेड्यूलिंग तक उन्हें घंटों एयरपोर्ट पर ही इंतजार करना पड़ा. बता दें कि, कुछ दिन पहले ही पटना एयरपोर्ट पर कोरोना विस्फोट की खबर सामने आयी थी. एयरपोर्ट के दर्जनों कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए थे. जिसके कारण भी एयरपोर्ट के कामकाज पर प्रभाव पड़ा.

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.