By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

कोरोना ने पकड़ी है तेज रफ़्तार, पटना एम्स में पांच लोगों की मौत, राजधानी में 258 लोग पॉजिटिव

;

- sponsored -

बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर भारी गहमा गहमी है. कोरोना काल में हो रहे इस चुनाव का पहला चरण समाप्त हो गया है. लेकिन अभी दो चरणों के मतदान होने बाकि है. इस बीच जो राजधानी पटना से खबर सामने आ रही है वो डराने वाली है. दरअसल राजधानी पटना के एम्स में एक दिन में कोरोना के पांच मरीजों की मौत हो गई.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर भारी गहमा गहमी है. कोरोना काल में हो रहे इस चुनाव का पहला चरण समाप्त हो गया है. लेकिन अभी दो चरणों के मतदान होने बाकि है. इस बीच जो राजधानी पटना से खबर सामने आ रही है वो डराने वाली है. दरअसल राजधानी पटना के एम्स में एक दिन में कोरोना के पांच मरीजों की मौत हो गई. वहीं राजधानी में दो डॉक्टर समेत 258 लोग पॉजिटिव मिले. मृतक मरीजों में नालंदा, अररिया, बेगूसराय, मुजफ्फरपुर और गया के निवासी शामिल थे. घटना के बाद एम्स प्रशासन जहां हरकत में आ गया है, वहीं बढ़ते संक्रमण से बिहार के लिए मुश्किलें भी बढ़ गई है.

बता दें चुनावी समर के बीच कोरोना मरीजों की तादाद बढती ही जा रही है. आम लोग की बात कौन करे नेता भी इससे अछूते नहीं है. वे भी कोरोना का शिकार हो रहे हैं. जिसका नतीजा है कि पटना में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 35929 हो गई है हालांकि राहत की बात ये है कि इन मरीजों में  33408 लोग स्वस्थ हो चुके हैं. अब भी  एक्टिव मरीजों  की संख्या 2253 पर बरकरार है. सरकार के साथ अस्पताल प्रशासन खुद हैरान है कि जिस राज्य में रिकवरी रेट 92 प्रतिशत पर पहुंच गया है वहां मौत के आंकड़ों में अचानक इजाफा कैसे होने लगा. पॉजिटिव मरीजों में दो पीएमसीएच के डाक्टर भी शामिल हैं जिन्हें पॉजिटिव होने के बाद आइसोलेशन में भर्ती किया गया है.

;

-sponsored-

Comments are closed.