By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

कोरोना मचा रहा तबाही, मुजफ्फरपुर ऑक्सीजन प्लांट के सभी कर्मचारी निकले कोरोना संक्रमित

HTML Code here
;

- sponsored -

कोरोना दिन-प्रतिदिन तबाही मचा रहा है. कोरोना के कारण लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त हो चूका है. साथी लोगों में भय व्याप्त हो चूका है. आये दिन सैकड़ों की तादाद में कोरोना केस की पुष्टि को रही है. संक्रमित मरीजों के मौत के मामले भी बढ़ रहे हैं.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: कोरोना दिन-प्रतिदिन तबाही मचा रहा है. कोरोना के कारण लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त हो चूका है. साथी लोगों में भय व्याप्त हो चूका है. आये दिन सैकड़ों की तादाद में कोरोना केस की पुष्टि को रही है. संक्रमित मरीजों के मौत के मामले भी बढ़ रहे हैं. इसी क्रम में खबर मुजफ्फरपुर जिले की है जहां, ऑक्सीजन प्लांट के सभी कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए हैं.

मुजफ्फरपुर ऑक्सीजन प्लांट का पूरा परिसर कोरोना की चपेट में आ गया है. वहीं इस प्लांट में काम करने वाले 6 कर्मी और अधिकारी कोरोना संक्रमित पाए गये हैं. बता दें कि, इन दिनों ऑक्सीजन को लेकर हाहाकार मचा हुआ है. ऑक्सीजन उपलब्ध नहीं होने के कारण लोगों की मौत हो रही है. वहीं ऑक्सीजन को लेकर इस प्लांट में कई अस्पतालों के कर्मी, ऑक्सीजन डीलर के कर्मी और कोरोना पीड़ित मरीजों के परिजनों के आने जाने की संख्या बढ़ गयी है.

वहीं, अब कयास लगाये जा रहे हैं कि इन्हीं लोगों की वजह से कोरोना का संक्रमण फैला है. फिलहाल, अब पूरे परिसर में अलर्ट जारी कर दिया गया है. बहरी लोगों के प्रवेश पर रोक लगा दी गयी है तो वहीं प्लांट में बचे अन्य लोहों का भी कोरोना टेस्ट कराया जा रहा है. साथ ही परिसर की सुरक्षा भी बढ़ा दी गयी है.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

साथ ही बता दें कि, बीते 24 घंटे में राज्यभर में 54 मरीजों की कोरोना से मौत हो गई. सबसे ज्यादा मौत एनएमसीएच में हुई जहां गुरुवार रात से ही जूनियर डॉक्टर हड़ताल पर थे. यहां 24 घंटे में कुल 24 लोगों की जान गई. पीएमसीएच में 7 और पटना एम्स में भी 5 मरीजों की मौत हो गई. राज्य भर में 48 घंटे के भीतर ही 113 लोग काल की गाल में समा गए.  

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.