By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

झारखंड के 18 जिले कोरोना शून्य, अन्य जगहों से 12 नए केस

HTML Code here
;

- sponsored -

झारखंड के 18 जिलों में 24 घंटों के दौरान कोरोना का कोई नया मरीज नहीं मिला है। प्रदेश के अन्य हिस्सों से 12 नए संक्रमित पाए गये हैं। इस दौरान कोरोना से एक भी मरीज की मौत नहीं हुई है।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव, रांची: झारखंड के 18 जिलों में 24 घंटों के दौरान कोरोना का कोई नया मरीज नहीं मिला है। प्रदेश के अन्य हिस्सों से 12 नए संक्रमित पाए गये हैं। इस दौरान कोरोना से एक भी मरीज की मौत नहीं हुई है। राज्य में इस रोग के 16 लोग स्वस्थ हुए हैं।

गुरुवार सुबह तक पिछले 24 घंटों के दौरान प्रदेश में जो 12 नए मरीज मिले, उनमें सर्वाधिक राजधानी रांची और पूर्वी सिंहभूम (जमशेदपुर )से तीन-तीन लोग शामिल हैं। अन्य स्थानों पर पश्चिमी सिंहभूम (चाईबासा ) और धनबाद से दो-दो, जबकि बोकारो और लातेहार से एक-एक मरीज की पहचान हुई।

इन नए मरीजों के साथ राज्य में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या तीन लाख, 49 हजार, 256 हो गयी है। हालांकि इनमें से तीन लाख, 44 हजार,022 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। वैसे इस महामारी में पांच हजार,140 मरीजों की मौत हो गई। कोरोना का पता लगाने और संक्रमण रोकने के मकसद से जांच जारी है। प्रदेश में एक करोड़, 70 लाख, 09 हजार, 580 सैंपल की जांच की गयी है। राज्य में कोरोना के 94 सक्रिय केस हैं। झारखंड में कोरोना का रिकवरी रेट 98.50 प्रतिशत है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.