By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

देवघर: लक्ष्मी बाजार स्थित कपड़ा व्यवसायी के प्रतिष्ठान पर छापेमारी

;

- sponsored -

देवघर के नगर थानांन्तर्गत लक्ष्मी मार्केट स्थित एक कपड़ा दुकान पर पुलिस ने छापेमारी की है। बताया जा रहा है कि लॉक डाउन के दौरान  भवानी टैक्सटाइल नामक दुकान खुला हुआ था और मनाही के बावजूद कपड़ा बेचने का कार्य किया जा रहा था।

-sponsored-

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव, देवघर: देवघर के नगर थानांन्तर्गत लक्ष्मी मार्केट स्थित एक कपड़ा दुकान पर पुलिस ने छापेमारी की है। बताया जा रहा है कि लॉक डाउन के दौरान  भवानी टैक्सटाइल नामक दुकान खुला हुआ था और मनाही के बावजूद कपड़ा बेचने का कार्य किया जा रहा था। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने कपड़ा दुकान में छापेमारी किया। इसके बाद पुलिस ने कपड़ा दुकानदार को पुलिस थाना लेकर पहुंची। दुकानदार ने पुलिस को बताया कि दुकान नहीं खोला गया था, बल्कि दुकान की साफ सफाई का कार्य कराया जा रहा था।

इस बाबत जानकारी देते हुए नगर थाना प्रभारी विक्रम जीत सिंह ने बताया कि दुकानदार को लॉक डाउन के नियमों के अनुपालन की सख्त चेतावनी देते हुए बांड पर छोड़ दिया गया है। बहरहाल थाना प्रभारी ने बताया को सभी दुकानदारों को लॉक डाउन के नियमों का अनुपालन करना है। सिर्फ छूट प्राप्त दुकानदारों को सोशल डिस्टेंसिंग के साथ दुकान खोलने को अनुमति है। यदि इसके अलावा किसी भी प्रकार का दुकान खुला पाया गया तो दुकानदार के विरुद्ध कार्यवाई की जाएगी

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.