By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

गया : कोरोना काल में खुद नगर निगम के डिप्टी मेयर निकले शहर को सेनेटाइज करने

HTML Code here
;

- sponsored -

कोरोना संक्रमण के दौरान जहां सभी नेताओं ने खुद को जनता से दूर कर लिया है. वहीं गया में एक ऐसे भी जनप्रतिनिधि हैं जो जनता के सुख-दुःख को अपना समझते हुए अनवरत उनकी सेवा में जुटे हैं.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: कोरोना संक्रमण के दौरान जहां सभी नेताओं ने खुद को जनता से दूर कर लिया है. वहीं गया में एक ऐसे भी जनप्रतिनिधि हैं जो जनता के सुख-दुःख को अपना समझते हुए अनवरत उनकी सेवा में जुटे हैं. गया नगर निगम के डिप्टी मेयर अखौरी ओंकारनाथ श्रीवास्तव उर्फ मोहन श्रीवास्तव कोरोना की पिछली लहर में खुद पॉजिटिव हो जाने के बावजूद उन्होंने घर-घर घूमकर न सिर्फ सेनेटाइज किया बल्कि इस बार जारी कोरोना की लहर के दौरान भी वे घर-घर जाकर खुद सेनेटाइज कर रहे हैं.

इतना ही नहीं सेनेटाइजेशन अभियान के दौरान आज उन्होंने अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल पहुंच कर वहां के कोविड वार्ड के लेवल 1/2/3 में घूम-घूम कर सेनेटाइजेशन किया. साथ ही वहां भर्ती कोविड मरीजों को गुलाब का फूल देकर उनकी हौसला अफजाई भी की. इस दौरान डिप्टी मेयर ने अस्पताल की स्वास्थ्य व्यवस्था का भी निरीक्षण किया. इसके अलावा उन्होंने मेडिकल में पड़े कई शवों को भी खुद से सेनेटाइज किया.

गया से जितेन्द्र कुमार की रिपोर्ट      

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.