By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

लॉकडाउन में फंसे बिहारियों को नहीं होगी कोई परेशानी: मुख्यमंत्री.

;

- sponsored -

-sponsored-

-sponsored-

लॉकडाउन में फंसे बिहारियों को नहीं होगी कोई परेशानी: मुख्यमंत्री.

सिटी पोस्ट लाइव : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए काम कर रहे हैं.रविवार को उन्होंने कहा कि  लॉक डाउन में फंसे बिहार के लोगों को राहत पहुंचाने के लिए  की अन्य राज्यों में बिहार के फंसे लोगों को भोजन आवासन एवं चिकित्सीय सुविधा उपलब्ध हो इस पर वे लगातार नजर रख रहे हैं.बिहार सरकार ने सभी राज्यों के लिए अलग-अलग नोडल ऑफिसर बनाए हैं ताकि वे बेहतर समन्वय रख सकें. जिन राज्यों से समन्वय स्थापित हो चुका है वहां बिहार के फंसे लोगों से फीडबैक प्राप्त किया जा रहा है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए आवश्यक कदम उठा रही है लेकिन इस बीमारी की गंभीरता को देखते हुए प्रत्येक व्यक्ति को सचेत रहना जरूरी है इसके लिए जो जहां हैं सोशल डिस्टेंसिंग को अपनाएं.मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि सभी के सहयोग से हम सब मिलकर इस चुनौती का सफलतापूर्वक सामना करने में सक्षम होंगे.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

बॉर्डर से जो खबर आ रही है उसके अनुसार कई जगहों पर राहत शिविर शुरू हो चूका है.लोगों के ठहराने, खाने और उनके स्वश्टी जांच की व्यवस्था की जा रही है.जांच के बाद लोगों को घर पहुंचाने की व्यवस्था भी सरकार करेगी.गौरतलब है कि बिहार के हर जिले के तीन से पांच हजार लोग आ रहे हैं.वगैर जांच के उनको घर भेंजना खतरे से खाली नहीं है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.