By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मीठापुर बस स्टैंड में पहुंचे सैकड़ों मजदुर, किया जमकर हंगामा.

;

- sponsored -

-sponsored-

-sponsored-

मीठापुर बस स्टैंड में पहुंचे सैकड़ों मजदुर, किया जमकर हंगामा.

सिटी पोस्ट लाइव : कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए देश भर में 21 दिनों का लॉक डाउन चल रहा है.लेकिन बड़ी संख्या में मजदूरों के पलायन की वजह से यह लॉक डाउन फेल होता दिख रहा है.हजारों मजदुर सैकड़ो किलो मीटर की दुरी पैदल तय कर बिहार पहुँच रहे हैं.पटना के मीठापुर बस स्टैंड पर भी आज सैकड़ों लोग पहुँच गए. पटना के मीठापुर बस स्टैंड पर मजदूरों ने जमकर हंगामा किया. मीठापुर बस स्टैंड में यूपी से पलायन कर आए मजदूरों ने खूब हंगामा किया है.

घटना की  जानकारी मिलते ही जक्कनपुर थाना पुलिस वहां पहुंची.किसी तरह से  लोगों को शांत कराया.. पुलिस का कहना है कि बस गलती से पटना आ गई है. पुलिस कह रही है कि हंगामा कर रहे यात्रियों का कहना है कि ये लोग बदसलूकी की बात कर रहे हैं. जांच की जा रही है जिसने भी यात्रियों के साथ बदसलूकी की है उनपर एफआईआर की जाएगी.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

दरअसल, हर रोज लॉक डाउन के वावजूद पैदल, बसों से मजदुर हजारों कीसंख्या में बिहार पहुँच रहे हैं. जिस तरह से हजारों की तादाद में मजदुर पैदल आ रहे हैं, बसों में भेद बकरियों की तरह सवार हैं, संक्रमण का खतरा बहुत बढ़ गया है.आज से बिहार सरकार ने अपने बॉर्डर को सील कर देने का आदेश दे दिया है फिर भी मजदूरों का आने का सिलसिला थमा नहीं है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.