By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

तारकिशोर और मंगल पांडे पहुंचे IGIMS, अस्पताल का निरीक्षण कर कही यह बात

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार में कोरोना जिस तरह दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. वहीं बिहार सरकार भी इसे गंभीरता से लेते हुए एहतियात बरतना शुरू कर दिया है. वहीं अब तक इसे लेकर कई तरह के गाइडलाइन्स भी जारी किये गए है. इसी क्रम में आज स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे और उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद पटना के IGIMS अस्पताल पहुंचे.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार में कोरोना जिस तरह दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. वहीं बिहार सरकार भी इसे गंभीरता से लेते हुए एहतियात बरतना शुरू कर दिया है. वहीं अब तक इसे लेकर कई तरह के गाइडलाइन्स भी जारी किये गए है. इसी क्रम में आज स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे और उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद पटना के IGIMS अस्पताल पहुंचे. जहां उन्होंने अस्पताल का निरीक्षण है.

इस दौरान उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, बैठक के बाद बिहार में नाईट कर्फ्यू लगाने या कोरोना के रोकथाम हेतु सभी जरूरी कदम उठाए जा रहे है. एक्शन प्लान के तहत कोविड मरीज के लिए बेड डेडिकेट किया जा रहा है. साथ ही कई बिल्डिंग को चिन्हित किया जा रहा है जहां कोविड के मरीजो का इलाज हो सके. वहीं गाइडलाइन का पालन नहीं होने पर कहा कि, ज्यादा जरूरत पड़ी तो और शक्तियां बरती जाएगी.

वहीं स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने अस्पताल का निरीक्षण कर कहा कि, हम सभी लगातार मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इंतज़ाम बेहतर कर रहे है और आज से IGIMS में 50 बेड कोरोना मरीजो के लिए डेडिकेटेड होगा. इसके आने-जाने का एंट्री और एग्जिट पॉइंट भी अलग होगा. साथ ही जो जरूरी उपकरण है वह मंगवाए जा रहे है. साथ ही कहा कि, कैसर इंस्टिट्यूट जो बना है वहां भी 100 बेड खाली है. उन सभी 100 बेड को कोविड मरीजो के लिए 2 से 3 दिन में फिक्स कर दिया जायेगा.

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.